Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Buddha Purnima 2023: दुर्लभ संयोग में मनाई जाएगी बुद्ध पूर्णिमा, इन राशि के जातकों को होगा लाभ, खूब बरसेगा पैसा

Buddha Purnima 2023: वैशाख माह की पूर्णिमा तिथि बुद्ध पूर्णिमा के रूप में मनाई जाती है. साल 2023 में बुद्ध पूर्णिमा 5 मई, दिन शुक्रवार को पड़ रही है.

Latest News
Buddha Purnima 2023: दुर्लभ संयोग में मनाई जाएगी बुद्ध पूर्णिमा, इन राशि के जातकों को होगा लाभ, खूब बरसेगा पैसा

Buddha Purnima 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः वैशाख माह की पूर्णिमा तिथि पर कई शुभ योग बन रहे हैं. वैशाख माह की पूर्णिमा तिथि बुद्ध पूर्णिमा (Buddha Purnima 2023) के रूप में मनाई जाती है. साल 2023 में बुद्ध पूर्णिमा 5 मई, दिन शुक्रवार को पड़ रही है. इस दिन साल का पहला चंद्र ग्रहण (Chandra Grahan 2023) भी लग रहा है. बुद्ध पूर्णिमा (Buddha Purnima 2023) पर चंद्र ग्रहण (Chandra Grahan 2023) 5 मई की रात को 8 बजकर 45 मिनट से लगेगे जो देर रात 1 बजे समाप्त होगा. बुद्ध पूर्णिमा (Buddha Purnima 2023) पर कई शुभ संयोग भी बन रहे हैं जो कई राशि के जातकों के लिए शुभ साबित हो होंगे. इन राशियों को धन लाभ होगा और करियर में सफलता मिलेगी. तो चलिए बुद्ध पूर्णिमा (Buddha Purnima 2023) किन राशियों के लिए शुभ है इस बारे में जानते हैं.

बुद्ध पूर्णिमा इन राशि के जातकों के लिए होगी बहुत शुभ (Buddha Purnima 2023 Lucky For These Zodiac)
मेष राशि (Mesh Rashi)

बुद्ध पूर्णिमा पर बन रहे संयोग से मेष राशि के जातकों को बहुत ही लाभ होने वाला है. नौकरी करने वाले जातकों को नई नौकरी मिल सकती है जिससे उनकी आय में बढ़ोतरी होगी. नौकरी में प्रमोशन भी हो सकता है. व्यापार में लाभ हो सकता है.

यह भी पढ़ें - Mangal Gochar 2023: मई महीने में कर्क राशि में मंगल कर रहे हैं गोचर, इन 3 राशियों की इनकम में होगी बढ़ोतरी

मिथुन राशि (Mithun Rashi)
मिथुन राशि के जातकों को बुद्ध पूर्णिमा पर शुभ फल प्राप्क हो सकते हैं. आपको नौकरी और व्यापार में तरक्की से धन लाभ होगा साथ ही आपरो कार्य में सफलता प्राप्त होगी.

सिंह राशि (Singh Rashi)
आपका कोर्ट-कचहरी में कोई विवाद चल रहा है तो आपको इस विवाद से छुटकारा मिल सकता है. साथ ही आपको नए कार्य शुरू करने पर उसमें सफलता मिलेगी. 

मकर राशि (Makar Rashi)
बुद्ध पूर्णिमा पर आपको शुभ फल मिलेंगे आपका नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. प्रमोशन होने से आपकी आय में वृद्धि होगी और जीवन में सुख शांति आएगी. नई गाड़ी और मकान खरीदने के योग भी बन रहे हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement