Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Swapna Shastra Meaning: सपने में इन 5 चीजों को देखना यानी नौकरी-व्यवसाय में तरक्की और धन लाभ के संकेत

प्न शास्त्र के अनुसार कुछ सपने अच्छे होते हैं तो कुछ बुरे. यहां हम आपको उन सपनों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेहद शुभ माने जाते हैं.

Latest News
Swapna Shastra Meaning: सपने में इन 5 चीजों को देखना यानी नौकरी-व्यवसाय में तरक्की और धन लाभ के संकेत

Signs of progress in dreams

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः व्यक्ति सामान्यतः डरावने और शुभ सपने देखते हैं. साथ ही कुछ सपनों के बाद डर का एहसास होता है, तो कुछ सपनों के बाद खुशी का एहसास होता है. आपको बता दें कि जो सपना आपने देखा है जरूरी नहीं कि उसका वास्तविक जीवन में कोई मतलब हो. यहां हम आपको उन सपनों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेहद शुभ माने जाते हैं. आइए जानें क्या हैं ये सपने…

सपने में सफेद हाथी देखना
अगर आपको सपने में हाथी दिखाई देता है तो यह बहुत ही शुभ संकेत है. इसका मतलब है कि आने वाले दिनों में आपको अप्रत्याशित धन लाभ हो सकता है. आप करियर और व्यवसाय में उन्नति के बारे में भी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. सपने में सफेद हाथी देखने का मतलब है कि आप जल्द ही अमीर बनने वाले हैं. आपकी किस्मत जल्द ही बदलने वाली है.

सपने में बारिश देखना
स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में बारिश देखना बहुत ही शुभ माना जाता है. इसका मतलब है कि आने वाले दिनों में आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है. पुराने निवेश से भी आपको फायदा हो सकता है. साथ ही सपने में बारिश देखना सुंदर जीवनसाथी मिलने का संकेत देता है.

घोड़े की सवारी करना देखें
अगर आप सपने में खुद को घोड़े पर सवार देखते हैं तो यह एक शुभ संकेत है. इसका मतलब है कि आपको रुका हुआ पैसा मिल सकता है. साथ ही कोई मनोकामना भी पूरी हो सकती है. साथ ही आर्थिक स्थिति भी मजबूत होने वाली है. साथ ही व्यापार में लाभ और नौकरी में तरक्की का भी संकेत देता है. लेकिन सपने में किसी को घोड़े से गिरते हुए देखना अशुभ होता है.

सपने में खून देखना
अक्सर सपने में खून देखकर व्यक्ति डर जाता है. लेकिन स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में खून-खराबा देखना बहुत शुभ माना जाता है. इसके अलावा आपके धन में वृद्धि होगी और लंबे समय से रुके हुए कार्यों में तेजी आएगी.

पेड़ पर चढ़ना
अगर आप सपने में खुद को पेड़ पर चढ़ते हुए देखते हैं तो यह बहुत ही शुभ संकेत है. इसका मतलब है कि आपको करियर और बिजनेस में कोई अच्छी खबर मिल सकती है. प्रगति हो सकती है. आर्थिक लाभ भी हो सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement