Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Palmistry: हाथ पर मौजूद ये रेखा बताती है आप पर बरसेगा खूब पैसा और शोहरत

Hand Prediction: कई बार अचानक से किसी को धन या शोहरत की प्राप्‍त‍ि होती है. हालांकि ऐसा अचानक नहीं होता है, बल्‍क‍ि ये किस्‍मत में लिखा होता है. किस्‍मत की ये रेखा आप भी अपनी हथेली में आसानी से देख सकते हैं.

Latest News
Palmistry: हाथ पर मौजूद ये रेखा बताती है आप पर बरसेगा खूब पैसा और शोहरत

हाथ की ये रेखा बता देती है कब और कैसे बनेंगे आप धनवान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हाथ में धन और शोहरत की रेखा (Money Line In Hand) देखना बेहद आसान है. इस रेखा को देखकर आप इस बात का अंदाजा जरूर लगा सकेंगे कि आपकी किस्‍मत में आकास्‍मिक धन या सम्‍मान प्राप्ति का योग है या नहीं. हालांकि धन किस माध्‍यम से और किस उम्र में प्राप्‍त होगा यह रेखा के विस्‍तार से अध्‍ययन पर पता चलता है.

ज्योतिष शास्त्र की तरह हस्तरेखा से जातक की पूरी कुंडली का पता चल जाता है. हाथ पर मौजूद ग्रहों की स्थिति‍ ही नहीं, कुछ रेखाएं भी जातक की उन्‍नत‍ि और विकास की राह खोलती हैं. कुछ लोग जन्‍म से धनवान होते हैं और कुछ को अचानक से धन की प्राप्ति होती है. तो क्‍या आपकी किस्‍मत में ये योग है या नहीं, इस रेखा से जान सकेंगे. 

यह भी पढ़ें: Qualities of July Born Babies:जुलाई में जन्‍में बच्‍चे होते है इन 5 गुणोंं में महारथी, क्‍या आपमें है ये खासयित

यहां होती है धन की रेखा

धन रेखा हाथ की सबसे छोटी उंगुली के नीचे होती है. ये रेखा अगर आपके हाथ पर स्‍पष्‍ट नजर आती है या इसमें कोई कट नहीं है तो आपके धनवान और शोहरत पाने का योग प्रबल होगा. याद रखें अगर रेखा स्‍पष्‍ट तो है, लेकिन उसे कोई रेखा काट रही या रेखा कटी-फटी है तो धन योग्‍य पर ग्रहण लग सकता है. तो चलिए जानें जिन लोगों के हाथ में स्‍पष्‍ट रेखा होती है तो उन्‍हें कब और किस-किस तरीके से धन मिल सकता है, चलिए जानें. 

मिलता है पैतृक संपत्ति का लाभ

यदि आपके हाथ में धन की रेखा के साथ मंगल रेखा अंत जाते हुुए दिख रही तो ये बेहद सुखद और शुभ संकेत है. ऐसे हाथ वाले जातकों को अपने पिता की संपत्ति से धन की प्राप्ति होती है.

धन और सम्‍मान सब मिलेगा

धन रेखा के साथ सूर्य रेखा भी सीधी और स्पष्ट नजर आ रही तो समझ लें ऐसे जातकों को केवल धन ही नहीं, मान-सम्‍मान भी खूब मिलता है. ये धन उन्‍हें किसी भी उम्र में मिल सकता है, लेकिन अमूमन भाग्‍योदय 25 वें या 42 वें साल में होता है. 

यह भी पढ़ें: Lord Hanuman's Bhog: विशेष मनोकामना की पूर्ति के लिए मंगलवार को लगाएं बजरंगबली को ये 6 भोग

त्रिभुज का चिह्न है तो समझे चमक कई किस्‍मत

सूर्य पर्वत पर बना त्रिकोण का चिह्न अगर बना हो तो समझ लें ऐसे जातक कि‍ किस्‍मत खुल गई है. ऐसे व्‍यक्‍त‍ि अपनी कला  के माध्‍यम से धनी बनते हैं और उनका सम्‍मान हर जगह होता है. 

वर्ग का निशान बनाता है धनवान

गुरु बृहस्पति के पर्वत पर  अगर वर्ग बना नजर आए तो समझ लें आप अपने ज्ञान के बल पर मान-सम्‍मान और धन पाएंगे. गरीब घर में पैदा कर भी आप एक समय सभी तरह के सुख पा सकेंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement