Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jaya Kishori की तरह Palak Kishori के दरबार में भी उमड़ी भक्तों की भीड़, हजारों की संख्या में कथा सुनने पहुंचे श्रद्धालु

Palak Kishori Ki Bhagwat: पलक किशोरी भी जया किशोरी की तरह भागवत कथा सुनाती है. पलक किशोरी वह जया किशोरी को अपना आइडियल मानती हैं.

Latest News
Jaya Kishori की तरह Palak Kishori के दरबार में भी उमड़ी भक्तों की भीड़, हजारों की संख्या में कथा सुनने पहुंचे श्रद्धालु

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः कथावाचिका और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी (Jaya Kishori) को सभी लोग जानते हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रहती हैं. अब हाल ही में एक कथावाचिका पलक किशोरी (Palak Kishori) भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. पलक किशोरी (Palak Kishori) भी जया किशोरी की तरह भागवत कथा सुनाती है. पलक किशोरी (Palak Kishori) जया किशोरी को अपना आइडियल मानती हैं. पलक किशोरी महज 17 साल (Palak Kishori Age) की हैं जो जया किशोरी (Jaya Kishori) के पदचिन्हों पर चल रही हैं.

पलक किशोरी की चौखट पर उमड़ी भक्तों की भीड़ (Palak Kishori Ki Bhagwat)
पलक किशोरी सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में है इन दिनों उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनके दरबार में हजारों की संख्या में भक्तों की भीड़ दिख रही है. बता दें कि, पलक किशोरी (Palak Kishori) को सुनने के लिए हजारों की संख्या में लोग आते हैं. पलक किशोरी (Palak Kishori) 17 साल की छोटी सी उम्र में दो भागवत कथाएं और तीन श्रीकृष्ण प्रवचन कर चुकी हैं. पलक किशोरी (Palak Kishori) खुद को भगवान श्रीकृष्ण की भक्त मानती हैं. वह कथावाचिका जया किशोरी को अपना इंस्पिरेशन मानती हैं. वह जया किशोरी (Jaya Kishori) की वीडियो देखकर प्रेरित हुई हैं.

Brihadeeswara Temple Fact: जमीन पर नहीं पड़ती तमिलनाडु के इस रहस्यमई मंदिर के शिखर की परछाईं! जानिए क्या है राज

कौन हैं पलक किशोरी (Palak Kishori)
पलक किशोरी का ताल्लुक मध्य प्रदेश के रीवा जिले से हैं. हालांकि इनका बचपन सतना जिले में बीता है. पलक किशोरी का जन्म 2005 में हुआ था. पलक किशोरी का मन बचपन से ही पूजा पाठ में लगता है. पलक किशोरी ने कथा वाचन की शुरुआत 2021 में के की थी. 2021 में पहली बार उन्होंने दो घंटे तक भगवान श्रीकृष्ण पर प्रवचन दिया था जिसके बाद वह इसी में आगे बढ़ती रही हैं. बता दें कि ,पलक किशोरी 12 वीं कक्षा की छात्रा है उन्होंने भागवत की कोई प्रोफेशनल पढ़ाई नहीं की है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement