Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Palmistry: हथेली पर है ये रेखा तो समझ जाएं आप बनेंगे करोड़पति, जानिए कहां होती है ये लकीर

Palm Reading Tips: हस्त रेखा शास्त्र के अनुसार, हथेली पर मौजूद धन रेखा बताती है कि आपके पास कितना धन होगा. यहां पढ़ें इसके बारे में. 

Palmistry: हथेली पर है ये रेखा तो समझ जाएं आप बनेंगे करोड़पति, जानिए कहां होती है ये लकीर

हथेली पर है ये रेखा तो समझ जाएं आप बनेंगे करोड़पति, जानिए कहां होती है ये लकीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हस्त रेखा शास्त्र (Hast Rekha Shastra) के अनुसार, व्यक्ति की हथेली की रेखाएं जीवन से जुड़े कई रहस्य खोलती हैं. इन रेखाओं के देख कर यह भी पता लगया जा सकता है कि, व्यक्ति अपने जीवन (Palm Reading Tips) में कितना खुशहाल रहेगा या फिर उसके जीवन में कितनी मुश्किलें हैं. इसके अलावा (Palmistry) ये आपके स्वभाव आपके व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ बताती हैं. इतना ही नहीं ये रेखाएं ये भी बताती हैं कि आपको जीवन में कितना धन प्राप्त हो सकता है या फिर आपकी किस्मत किस उम्र में जाकर चमक सकती है.

जी हां, हथेली पर मौजूद धन की रेखा (Money Line) यह बताती है कि आपके पास कब धन होगा या आप कब मालामाल होंगे, तो आइए जानते हैं इस रेखा के बारे में..

हथेली पर कहां होती है धन रेखा (Money Line In Palm)

आप अपनी हथेली पर ध्यान से छोटी उंगली के नीचे नजर डालिए. यहां आपको जो उभार दिखाई देगा वो है बुध पर्वत  और इस पर्वत से नीचे की तरफ जो लाइन जाती है वो मनी लाइन होती है. इस रेखा की लंबाई और रंग के साथ ही इसकी गहराई यह बताती है कि आपके पास कितना धन होगा. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यह जरूरी नहीं कि ये रेखा हर हथेली पर नजर आए. उनके लिए धन का आंकलन थोड़ा अलग तरह से होता है.

यह भी पढ़ें - Vastu Tips For Puja Path: इस दिशा में मुंह रखकर करें पूजा, जीवन में हमेशा बनी रहेगी सुख-समृद्धि

जान लें धन रेखा से जुड़ी ये बातें 

जिनके हाथ में ये धन रेखा स्पष्ट नजर आती है वो लकी होते हैं. इसके अलावा रेखा जितनी सीधी होगी उतनी ही ज्यादा पैतृक संपत्ति मिलने की उम्मीद होती है.

अगर आपकी हथेली पर ये रेखा स्पष्ट होने के बावजूद टूटी फूटी हुई है तो पैसा आपके पास आएगा जरूर पर उसका टिकना मुश्किल है. इसके अलावा ऐसी रेखा हो तो पुरखों की संपत्ति भी कम ही साथ देती है.

कुछ लोगों को बहुत मेहनत करने के बावजूद पैसा कम मिलता है. ऐसे जातकों की मनी लाइन कटी फटी होती है.

यह भी पढ़ें - Shukrawar Niyam: शुक्रवार को इन चीजों की खरीदारी से रूठ जाती हैं देवी लक्ष्मी, घर में आती है दरिद्रता

इसके अलावा किसी के हाथ में मनी लाइन डल हो लेकिन लक लाइन गाढ़ी हो तो भी बहुत पैसा मिलता है.

हस्त रेखा शास्त्र के अनुसार, हथेली में एम आकार बन रहा है तो आपके मालामाल होने की संभावना ज्यादा है. दरअसल जीवन, ब्रेन और लक लाइन मिलकर ये अल्फाबेट बनाते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement