Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mole On Forehead: महिलाओं के इन अंगों पर तिल बनाता है उन्हें सौभाग्यशाली, जीवन पर पड़ता है इसका सीधा प्रभाव

सामुद्रिक शास्त्र में व्यक्ति के शरीर पर मौजूद तिलों के आधार पर उसकी किस्मत और भाग्य को फलित किया जाता है. साथ ही तिल के शुभ और अशुभ प्रभाव व्यक्ति के जीवन पर पड़ता है.

Latest News
Mole On Forehead: महिलाओं के इन अंगों पर तिल बनाता है उन्हें सौभाग्यशाली, जीवन पर पड़ता है इसका सीधा प्रभाव
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वैदिक ज्योतिष में जिस प्रकार व्यक्ति की कुंडली पर ग्रहों का असर पड़ता है. ठीक उसी तरह सामुद्रिक शास्त्र में व्यक्ति के शरीर पर मौजूद तिलों के आधार पर उसकी किस्मत और भाग्य को फलित किया जाता है. साथ ही तिल के शुभ और अशुभ प्रभाव व्यक्ति के जीवन पर पड़ता है. इतना ही नहीं यह तिल के अंग से लेकर उसके साइज और कलर का आधार पर भी पता चलता है. इसी कड़ी में आइए जानते हैं कि महिलाओं के माथे और भौहों पर तिल होतो उसका क्या प्रभाव पड़ता है. 

माथे के दाहिनी तरफ तिल 

सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार, जिन महिलाओं के माथे पर दाहिनी तरफ तिल होता है. वह मिलनसार होने के साथ ही दूरदर्शी होती है. इन्हें जीवन में जल्द ही सक्सेस प्राप्त होती है. इनको जीवन में सुख शांति की प्राप्ति होती है. इन्हें मान सम्मान में प्राण प्रतिष्ठा की प्राप्ति होती है. ये बहुत नाम और पैसा कमाती हैं. 

माथे के बीचों बीच तिल 

जिन महिलाओं के माथे पर बीचो बीच तिल होता है. यह बहुत लकी होता है. इनके वैवाहिक जीवन में सुख शांति आती है. इनकी छोटी मोटी बीमारी लगी रहती है. मानसिक तनाव बना रहता है, यह बहुत ही धनवान होती है. जीवन में खूब सारे धन की प्राप्ति होती है. यह थोड़ी खर्चीली स्वभाव की भी होती हैं.

भौंहों पर तिल 

सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार, जिन महिलाओं के भौंहों के बीच में तिल होता है. वह बहुत ही सौभाग्यशाली होती है. इनकी शादी पैसे वाले घर में होती है. इन्हें जीवन में भौतिक सुखों को प्राप्त करती है. यह परिवार को बांधकर चलती हैं. हाथ में पैसा भी बहुत रहता है. 

माथे पर निचली तरफ तिल

सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार, जिन महिलाओं के माथे के निचली तरफ तिल होता है. इस तरह की महिलाएं बहुत ही भावुक होती है. जीवन में सभी तरह की सफलता प्राप्त होती है. माता पिता से बेहद प्यार करती है.ं इन्हें पाबंदियां बिल्कुल पसंद नहीं होती. यह धन के संचय करने में माहिर होती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement