Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

प्रदीप मिश्रा के बाद प्रेमानंद जी महाराज को बताया ढोंगी, ट्रस्ट के अध्यक्ष ने चिट्ठी लिखकर मांगा जवाब

प्रेमानंद जी महाराज पर श्रीकृष्ण जन्मभूमि ट्रस्ट ने कई गंभीर आरोप लगाते हुए चिट्ठी दी है. उन्होंने साफ किया कि अगर प्रेमानंद जी महाराज ने जल्द जवाब नहीं दिया तो हम कोर्ट का दवाजा खटखटायेंगे. 

Latest News
प्रदीप मिश्रा के बाद प्रेमानंद जी महाराज को बताया ढोंगी, ट्रस्ट के अध्यक्ष ने चिट्ठी लिखकर मांगा जवाब
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर वायरल हुए वृंदावन के प्रेमानंद जी महाराज का प्रदीप मिश्रा पर कटाक्ष का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसमें प्रेमानंद जी महाराज ने प्रदीप मिश्रा को राधा रानी के संबंध में गलत जानकारी देने पर खूब खरीखोटी सुनाई. इसके बाद प्रदीप मिश्रा ने बरसाना आकर नाक रगड़कर राधा रानी माफी मांगी. वहीं इसके बाद खुद प्रेमानंद जी महाराज विवादों के घेरे में आ गये है. प्रेमानंद महाराज पर श्रीकृष्ण जन्मभूमि मुक्ति निर्माण ट्रस्ट के अध्यक्ष आशुतोष पांडेय ने कई गंभीर आरोप लगाते हुए ढ़ोंगी और ड्रामेबाज बताया. 

चिट्ठी लिखकर लगाये ये गंभीर आरोप

आशुतोष पांडेय ने प्रेमानंद जी महाराज को एक चिट्ठी लिखी है. इसमें उन्होंने लिखा कि आप ने कभी भी श्रीकृष्ण जन्मभूमि को लेकर कहीं कोई आवाज नहीं उठाई. आप ड्रामा कर रहे हैं कि ​आपकी किडनी खराब है. अगर किडनी खराब है तो अपनी रिपोर्ट को सार्वजनिक रूप से पेश किजिये. आशुतोष पांडेय ने आगे कहा कि अगर ऐसा नहीं करते हैं ढोंग बंद करें. आप भगवान श्रीकृष्ण के नाम पर ठगी कर रहे हैं. आपको श्रीकृष्‍ण जन्‍मस्‍थान की जमीन की लड़ाई लड़ रहे लोगों का सहयोग करना चाहिए. 

जवाब न देने पर दी कड़ी चेतावनी

आशुतोष पांडेय ने यह भी कहा कि अगर आप ने एक महीने के अंदर किडनियों की जांच रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं की तो ट्रस्ट आपके खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगा. हालांकि आशुतोष पांडेय के आरोपों पर प्रेमानंद जी महाराज की कोई प्रतिक्रिया या जवाब सामने नहीं आया है. बता दें कि प्रेमानंद जी महाराज राधा रानी का जाप और सत्संग करते हैं. वह अध्यात्म के रास्ते पर चलने की सीख देते हैं. उनके यही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते दिखते हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement