Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shukra Asta 2023: कर्क राशि में अस्त होंगे वक्री शुक्र, इन राशियों की बढ़ सकती है परेशानी

Vakri Shukra Asta 2023: शुक्र ग्रह 8 अगस्त 2023 को कर्क राशि में वक्री और अस्त होने वाले हैं. शुक्र के वक्री और अस्त होने पर कई राशि के जातकों पर नकारात्मक प्रभाव होगा.

Latest News
Shukra Asta 2023: कर्क राशि में अस्त होंगे वक्री शुक्र, इन राशियों की बढ़ सकती है परेशानी

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः वैदिक ज्योतिष के अनुसार, शुक्र ग्रह (Shukra Grah) को धन, समृद्धि, भौतिक सुख, आनंद, प्रेम और सौंदर्य कारक ग्रह माना जाता है. कुंडली में शुक्र (Shukra Grah) के मजबूत होने से जातक को इन क्षेत्रों में सफलता मिलती है. शुक्र के वक्री (Shukra Vakri 2023) होने से जातकों को अशुभ प्रभाव झेलने पड़ते हैं. शुक्र ग्रह 8 अगस्त 2023 को कर्क राशि में वक्री और अस्त (Vakri Shukra Asta 2023) होने वाले हैं. शुक्र के वक्री और अस्त (Vakri Shukra Asta 2023) होने पर कई राशि के जातकों पर नकारात्मक प्रभाव होगा. जिनकी कुंडली में शुक्र कमजोर स्थिति में होंगे उन्हें वैवाहिक जीवन, लव लाइफ में परेशानी और आर्थिक तंगी हो सकती है. तो चलिए जानते हैं कि शुक्र के वक्री और अस्त (Vakri Shukra Asta 2023) होने से किन राशि वालों को परेशानी होगी.

वक्री शुक्र अस्त का इन राशियों पर पड़ेगा प्रभाव (Vakri Shukra Asta 2023 Effect On These Zodiac Signs)
मिथुन राशि (Mithun Rashi)

आपके धन भाव में शुक्र ग्रह अस्त हो रहे हैं ऐसे में आपको आर्थिक रूप से परेशानी हो सकती है. फिजूल खर्च और किसी परिवार के सदस्य की बीमारी पर आपका धन खर्च हो सकता है. स्वास्थ्य का भी ध्यान रखने की जरूरत है. लॉटरी आदि में पैसा न लगाएं, इस दौरान जीवनसाथी से भी तनाव मिल सकता है.

Vastu Tips: फट गया है लंकी पर्स और नहीं चाहते हैं फेंकना तो कर लें ये खास उपाय, पैसों से भरी रहेगी जेब

धनु राशि (Dhanu Rashi)
धनु राशि के अष्टम भाव में वक्री शुक्र अस्त हो रहे हैं ऐसे में आपको कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. खर्च बढ़ने से तंगी का सामना करना पड़ सकता है. अचानक आने वाली परेशानियों की वजह से तनाव हो सकता है. आप किसी रोग के चलते परेशान हो सकते हैं. ऐसे में स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहें. गाड़ी चलाते या यात्रा करते समय ध्यान रखें क्योंकि दुर्घटना के योग बन रहे हैं.

तुला राशि (Tula Rashi)
कर्क में शुक्र के अस्त होने से तुला राशि के जातकों को नुकसान हो सकता है. तुला राशि के दशवें भाव में शुक्र अस्त हो रहे हैं. व्यापार में लगे जातकों को परेशानी हो सकती है. नौकरी और व्यापार में समस्याएं हो सकती हैं. इस दौरान आपको कोई निर्णय लेने से बचना चाहिए. वक्री शुक्र के कर्क राशि में अस्त होने से इन राशि वालों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.

(Disclaimer: हमारा लेख केवल जानकारी प्रदान करने के लिए है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ से परामर्श करें.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement