Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ashtalakshmi Raj Yoga: 13 नवंबर को बन रहा अष्टलक्ष्मी राजयोग, इन 3 राशियों का बदलेगा भाग्य

Effects Of Grah Gochar: नवंबर में सूर्य, शुक्र और बुध के गोचर के साथ ही अष्टलक्ष्मी राजयोग बन रहा है. यह राजयोग शुक्र गोचर से 13 नवंबर को बनेगा.

Latest News
Ashtalakshmi Raj Yoga: 13 नवंबर को बन रहा अष्टलक्ष्मी राजयोग, इन 3 राशियों का बदलेगा भाग्य

 13 नवंबर को बन रहा अष्टलक्ष्मी राजयोग, इन 3 राशियों का बदलेगा भाग्य

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः अष्टलक्ष्मी राजयोग गरीब को अमीर बना देता है और 13 नंवबर को बनने वाले इस राजयोग से कुछ राशि के जातकों की किस्मत ही बदल जाएगी. आर्थिक समस्यांए दूर होने के साथ ही घर में सुख और सौभाग्य का वास होगा. देवी लक्ष्मी की कृपा से कुछ राशियों के बुरे दिन खत्म होने वाले हैं.

पंचांग के अनुसार 13 नवंबर को विलासता, धन, वैभव, रोमांस और ऐश्वर्य प्रदाता ग्रह शुक्र वृश्चिक राशि (Shukra Gochar 2022) में प्रवेश कर  रहे हैं और इससे ही अष्टलक्ष्मी राजयोग का निर्माण होगा. इस राज योग का प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा. परन्तु इन तीन राशियों पर इसका सबसे अधिक शुभ असर होगा. इन जातकों की किस्मत खुल जायेगी. धन की प्राप्ति भी होगी.  

आज है अगहन माह का सौभाग्य सुदंरी तीज, नोट कर लें पूजा मुहूर्त और विधि

हर ग्रह एक निश्चित अवधि के बाद अपनी राशि बदलते हैं. ग्रहों का राशि परिवर्तन ज्योतिष शास्त्र में बहुत महत्वपूर्ण होता है. ग्रहों के राशि परिवर्तन का सभी राशियों पर शुभ और अशुभ असर होने के साथ-साथ शुभ अशुभ योग का निर्माण भी होता है.

जानें अष्टलक्ष्मी राजयोग से किन राशियों की चमकेगी किस्मत

मकर राशि : अष्टलक्ष्मी योग मकर राशि के 11वें भाव में बन रहा है. ज्योतिष में इस स्थान को आय का भाव माना जाता है. इससे इन जातकों की आय में वृद्धि होगी. व्यापार में मुनाफा बढ़ेगा. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. निवेश में लाभ मिलेगा. निवेश के लिए समय अनुकूल है.

कुंभ राशि : अष्टलक्ष्मी राजयोग के असर कुंभ राशि के जातकों को आर्थिक रूप से काफी मजबूती मिलेगी. इन्हें धन लाभ होगा.अष्टलक्ष्मी राजयोग का निर्माण कुंभ राशि के दसवें भाव में हो रहा है. यह स्थान कार्यक्षेत्र और व्यापार का होता है. इस योग के निर्माण से इस राशि के जातकों के लिए आय के नए स्रोत खुलेंगे. नए कार्य को शुरू करने के लिए भी यह समय अनुकूल है.

धनु को विदेश यात्रा तो वृश्चिक को मिलेगा सुखद समाचार, जानें आपके लिए कैसा होगा आज का दिन  

मीन राशि : वृश्चिक राशि में शुक्र गोचर बने अष्टलक्ष्मी राजयोग मीन राशि के जातकों के लिए शुभ फलदायक साबित होगा. ज्योतिष के मुताबिक, अष्टलक्ष्मी राजयोग मीन राशि के नौवें भाव में बन रहा है. इससे इन्हें भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. यात्रा के योग बन रहें हैं जो कि शुभ फलदायी होगा. विवाह के लिए योग्य साथी की तलाश में सफलता हासिल होगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement