Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shukra Grah Gochar 2023: दिवाली से पहले ही इन 5 राशियों की खुल जाएगी लॉटरी, आज शुक्र देव के गोचर से जाग जाएगा भाग्य

इन 5 राशि वालों की किस्मत दिवाली से पहले ही चमक जाएगी. इसकी वजह शुक्र ग्रह का आज एक से दूसरी राशि में परिर्वतन होना है. जिसका असर सभी राशियों पर पड़ेगा, लेकिन इन 5 राशियों के लिए यह समय बेहद शुभ दायक होगा.

Latest News
Shukra Grah Gochar 2023: दिवाली से पहले ही इन 5 राशियों की खुल जाएगी लॉटरी, आज शु�क्र देव के गोचर से जाग जाएगा भाग्य
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिवाली पर हर कोई मां लक्ष्मी के आगमन के लिए घर को अच्छे से चमकाता है. माता की कृपा पाने के लिए पूजा और अर्चना करता है. वहीं इन 5 राशि वालों की किस्मत दिवाली से पहले ही चमक जाएगी. इसकी वजह शुक्र ग्रह का आज एक से दूसरी राशि में परिर्वतन होना है. जिसका असर सभी राशियों पर पड़ेगा, लेकिन इन 5 राशियों के लिए यह समय बेहद शुभ दायक होगा. शुक्र के गोचर प्रभाव इन 5 राशि वालों की किस्मत चमक जाएगी. शुक्र ग्रह की प्रभाव से  प्रेम, विवाह, रोमांस और धन संपत्ति की प्राप्ति होगी. जीवन में सुख समृद्धि की प्राप्ति होगी. आइए जानते हैं वो 5 राशियां, जिनको लाभ मिलेगा...

इस समय होगा शुक्र का राशि परिवर्तन

शुक्रदेव सिंह राशि में विराजमान हैं और 3 नवंबर की सुबह 5 बजकर 13 मिनट पर कन्या राशि में प्रवेश करेंगे. इसके कुछ राशियों पर शुभ और कुछ पर अशुभ प्रभाव पड़ेगा. शुक्र के कन्या राशि में प्रवेश करने पर इन 5 राशि के जातकों की सोई किस्मत जाग जाएगी. शुक्र ग्रह 30 नवंबर को कन्या राशि से निकलकर तुला राशि में प्रवेश कर जाएंगे. 

Dhanteras 2023:धनतेरस पर बन रहे ये दुर्लभ योग, दिवाली से पहले ही इन 5 राशियों को मां लक्ष्मी की कृपा से प्राप्त होगी सुख समृद्धि 

कन्या राशि

सुखों के कारण शुक्रदेव आज कन्या राशि के लग्न भाव में प्रवेश करेंगे. इससे कन्या राशि के जातकों के जीवन में सुख समृ​द्धि बढ़ेगी. सभी बिगड़े हुए काम बनते चले जाएंगे. करियर से कारोबार तक सफलता प्राप्त होगी. दांपत्य जीवन में मधुर होंगे. पार्टनर से प्यार मिलेगा. हालांकि इस बीच कन्या राशि वालों को अपने स्वास्थ्य और खानपान पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है. इस राशि के जातकों के लिए नवंबर का महीना बेहद शुभ रहेगा. 

तुला राशि

सिंह राशि से कन्या में प्रवेश करने पर शुक्र देव तुला राशि के व्यय भाव पर सीधी दृष्टी रखेंगे. इससे तुला राशि वालों का पैसा लैपटॉप, मोबाइल और दूसरी सुख सुविधाओं में खर्च होगा. पार्टनर के साथ छुट्टी पर जा सकते हैं. उनके साथ अच्छा समय बिताएंगे. परिवार में कोई मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है. 

वृश्चिक राशि

शुक्र के कन्या में गोचर होने का शुभ प्रभाव वृश्चिक राशि वालों पर भी पड़ेगा. शुक्र इस राशि के आय भाव को देखेंगे. इससे धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. इस दौरान करियर और कारोबार में मन मुताबिक सफलता प्रात्प होगी. कहीं से रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है. सभी कार्यो में सफलता मिलेगी. 

Rahu Transit 2023: राहु का राशि परिवर्तन इन 5 राशियों के लिए खड़ी करेगा बड़ी आफत, 18 महीने तक रहना होगा सतर्क

धनु राशि

शुक्र देव के गोचर से धुन राशि के जातकों को करियर में सफलता प्राप्त होगी. कारोबार में अपार लाभ मिलने के साथ ही, जो लोग नया कारोबार करने की सोच रहे हैं. उन्हें सफलता मिलेगी. नौकरी में प्रमोशन के योग बन रहे हैं. वहीं जो लोग रोजगार की तलाश में हैं. उन्हें सफलता प्राप्त हो सकती है. 

मकर राशि 

मकर राशि के लोग इस समय साढ़े साती से गुजर रहे हैं. यह अंतिम चरण है. जल्द ही शनि के प्रकोप से राहत मिल जाएगी. शुक्र के राशि परिवर्तन से मकर राशि वालों को लाभ मिलना तय है. इससे सभी तरह के संकट और चिंता दूर हो जाएगी. मकर राशि के भाग्य भाव कसे शुक्र देख रहे हैं. इससे मकर राशि के जातकों का भाग्य पूर्ण रूप से साथ देगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement