Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Shukra Grah Gochar: जुलाई के पहले हफ्ते से ही इन 4 राशियों की चमक जाएगी किस्मत, मालामाल कर देगा शुक्र का गोचर

ग्रहों का राशि परिवर्तन एक प्रक्रिया है, लेकिन इसका असर सभी 12 राशियों और जातकों के जीवन पर पड़ता है. किसी के लिए यह शुभ तो किसी के लिए अशुभ साबित होता है. आइए जानते हैं शुक्र राशि का किन पर शुभ प्रभाव पड़ेगा. 

Latest News
Shukra Grah Gochar: जुलाई के पहले हफ्ते से ही इन 4 राशियों की चमक जाएगी किस्म��त, मालामाल कर देगा शुक्र का गोचर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Shukra Grah Gochar 2024 : सभी ग्रह समय समय पर राशि और ग्रह नक्षत्र में परिवर्तन करते हैं. इसका प्रभाव देश दुनिया समेत 12 राशियों के जातकों पर भी पड़ता है. यह किसी के लिए शुभ तो किसी के लिए अशुभ साबित हो सकता है. ठीक इसी तरह अब धन के देवता और लग्जरी लाइफ प्रदान करने वाला ग्रह शुक्र राशि परिवर्तन कर रहा है. इस ग्रह के राशि परिवर्तन से कुछ लोगों किस्मत चमक जाएगी. ग्रह के शुभ प्रभाव से तनाव से मुक्ति और धन की वर्षा होगी. बिगड़ते काम भी बनते चले जाएंगे. 

ज्योतिषाचार्य के अनुसार, जुलाई माह में शुक्र एक नहीं, बल्कि दो बार राशि परिवर्तन करेंगे. इसमें पहला परिवर्तन 7 जुलाई 2024 को सुबह 4 बजकर 39 मिनट पर होगा. इस समय में शुक्र कर्क राशि में प्रवेश करेंगे. इसके बाद 31 जुलाई 2024 को सिंह राशि में प्रवेश करेंगे. आइए जानते हैं कि शुक्र ग्रह के परिवर्तन से किन किन राशियों का भाग्य चमक जाएगा. 

मेष राशि

सभी राशियों में सबसे पहले स्थान पर मेष राशि आती है. इस राशि के जातकों के लिए शुक्र का गोचर बेहद शुभ रहने वाला है. शुक्र के प्रभाव मेष वालों के मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी. इनकम के सोर्स बनेंगे. प्रोफेशनल लाइफ में भी प्रमोशन मिल सकता है. अगर कोई व्यापार शुरू करेंगे तो उसमें भी सफलता मिल सकती है. 

कर्क राशि

शुक्र का राशि परिवर्तन कर्क वालों को भी लाभकारी साबित होगा. शुक्र ग्रह के कर्क में प्रवेश करने से इस राशि के जातकों को धन की तंगी से छुटकारा मिल जाएगा. धन का संचय होगा. पैसा कमाने में सफलता मिलेगी. अटका हुआ पैसा भी मिल सकता है. परिवार का पूर्ण सहयोग मिलेगा. जीवन में ऐश्वर्य की प्राप्ति होगी. 

तुला राशि

इस राशि के जातकों को शुक्र के प्रभाव से जुलाई माह में कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. अचानक धन प्राप्ति के योग बनेंगे. करियर में सफलता प्राप्त होगी. अगर आप व्यापार शुरू करने की सोच रहे हैं तो इसमें भी कामयाबी हाथ लगेगी. 

वृश्चिक राशि

शुक्र का कर्क राशि में प्रवेश करना वृश्चिक राशि के लिए लाभकारी साबित होगा. इनकी पिछले कुछ समय से चली आ रही परेशानियां खत्म हो जाएंगी. संकटों से ​मुक्ति मिलेगी. पैसा आने के नये रास्ते बनेंगे. जीवन में मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी. प्रसन्नता आएगी. शुक्र देव की कृपा प्राप्त होगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement