Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शनि पर पड़ेगी ग्रहों के राजा की शुभ दृष्टि, इन राशियों की चमक जाएगी किस्मत, हर काम में मिलेगी सफलता

वैदिक शास्त्रों के अनुसार, समय समय पर ग्रह अपनी अलग अलग राशियों पर प्रवेश करते हैं. इसका असर सभी जातकों पर पड़ता है. इस बार भी ग्रहों के राजा सूर्य गोचर करने जा रहे हैं.

Latest News
शनि पर पड़ेगी ग्रहों के राजा की शुभ दृष्टि, इन राशियों की चमक जाएगी किस्मत, हर काम में मिलेगी सफलता
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

कुंडली में मौजूद 9 ग्रह समय समय पर अलग राशियों और नक्षत्रों में प्रवेश करते हैं. इसका प्रभाव देश ​दुनिया से लेकर मानव जीवन पर पड़ता है. इस बार 16 सितंबर को ग्रहों के राजा सूर्य सिंह राशि से निकलकर कन्या राशि में प्रवेश करेंगे. यहां शनि पर सूर्य देव की दृष्टि पड़ रही है. इससे कुछ राशियों का अशुभ समय शुरू होगा तो कई राशियों के जातकों की किस्मत चमक जाएगी. उनकी दिन दोगुनी तरक्की होगी. हर काम बनते चले जाएंगे. आइए जानते हैं वो कौन सी राशियां हैं, जिन पर शनिदेव और सूर्यदेव की शुभ दृष्टि रहेगी. आइए जानते हैं...

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए सूर्य का गोचर बेहद शुभ साबित हो सकता है. आपके रुके हुए काम अपने आप पूर्ण हो जाएंगे. आय में वृद्धि हो जाएगी. वहीं आपकी आर्थिंक स्थिति में सुधार होगा. इनकम के नये सोर्स बनेंगे. आपके जीवन में ढेर सारी खुशियां आएंगी. आपका पारिवारिक जीवन खुशियों से भर जाएगा. व्यापार से जुड़े लोगों को भी खूब लाभ का समय है. बड़े निवेश की प्लानिंग पूर्ण होगी. पारिवारिक जीवन में खुशियां और शांति दोनों मिलेंगी। साथ ही इस समय में कोई गाड़ी या प्रापर्टी खरीदने के योग बने हुए हैं. 

 

कर्क राशि

शनि पर सूर्य की दृष्टि का कर्क राशि पर अनुकूल प्रभाव रहेगा. इस दौरान नौकरी से लेकर काम और कारोबार में सफलता प्राप्त होगी. पदभार बढ़ सकता है. नौकरी पेशा लोगों को कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारियां मिल सकती है. वहीं अगर आप पर कोई कर्जा 
है तो वह आसानी से उतर जाएगा. धन लाभ होने के योग बन रहे हैं. साथ ही आप अपने आत्मविश्वास के बल पर काफी कुछ हासिल करने में सफल रहेंगे. खूब मेहनत की सराहना होगी. इस समय आर्थिंक स्थिति के लिहाज से देखें तो आपको इस दौरान अच्छी मात्रा में धन लाभ मिलेगा. 

मीन राशि

मीन राशि लोगों के लिए शनि पर सूर्य देव की दृष्टि पड़ना लाभप्रद साबित हो सकता है. इस समय में आपको समय समय पर अचानक धन लाभ हो सकता है. साथ ही इस दौरान आपको कोर्ट कचहरी के मामलों में सफलता मिल सकती है. साथ ही आपके पराक्रम में वृद्धि होगी. आपको अपार सफलता मिलेगी. आपको मन प्रसन्न और संतुष्ट रहने वाला है. आप अपने करियर में बड़ी उपलब्धि मिलेगी. निवेश में लाभ मिलेगा, जो लोग विदेश जाने की तैयारी में लगे थे. उन्हें सफलता प्राप्त हो सकती है. 

(Disclaimer: हमारा लेख केवल जानकारी प्रदान करने के लिए है. ये जानकारी समान्य रीतियों और मान्यताओं पर आधारित है.)  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement