Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Surya Shani Gochar 2024: सूर्य और शनि के नक्षत्र परिवर्तन से पलटेगा इन राशियों का भाग्य, हर काम में मिलेगी सफलता

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों के राशि से लेकर नक्षत्र परिवर्तन तक का असर सभी राशियों और उनके जातकों पर पड़ता है. यह शुभ और अशुभ दोनों हो सकता है. ठीक इसी तरह इन तीन राशियों का शुभ समय शुरू हो गया है.  

Latest News
Surya Shani Gochar 2024: सूर्य और शनि के नक्षत्र परिवर्तन से पलटेगा इन राशियो�ं का भाग्य, हर काम में मिलेगी सफलता
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नये साल की शुरुआत के साथ ही मकर संक्रांति से पूर्व ही ग्रहों के राजा सूर्य और न्याय के देवता शनि नक्षत्र परिवर्तन करेंगे. यह दोनों ग्रह राशि परिवर्तन भी करेंगे. 11 जनवरी को सूर्य उत्तराषाढ़ा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. वहीं कर्म फल दाता शनि देव कुंभ राशि नक्षत्र में विराजमान होंगे. सूर्य और शनि (Surya Shani Gochar) दोनों ग्रहों की स्थिति में बदलाव का असर सभी राशियों पर पड़ेगा. इनमें कुछ ​राशियां ऐसी हैं,​ जिनके लिए यह समय शुभ होगा. हर तरफ से भगवान की कृपा प्राप्त होगी. अटके हुए काम भी बनते चले जाएंगे. इन राशियों के व्यक्तियों का भाग्य जागृत होगा. जीवन में धन और लाभ की प्राप्ति होगी. 

शनि देवता उल्टी चाल चलेंगे. उनकी इस उल्टी चाल से 3 राशियों को फायदा मिलेगा. शनि देवता की कृपा इनकी किस्मत चमक जाएगी. हर काम में सफलता प्राप्त होगी. अटके हुए काम भी अपने आप बनते चले जाएंगे. आइए जानते हैं कौन सी है, वो राशियां जिनका शनि देव की कृपा से समय बदल जाएगा...

मेष राशि 

न्याय के देवता शनिदेव शतभिष नक्षत्र में प्रवेश करने के बाद मेष राशि के 11 वें भाव में विराजमान होंगे. जबकि सूर्य के कुंडली के 9वें भाव में विराजमान रहेंगे. ऐसे में इस राशि के जातकों को दोनों ही ग्रहों के फेरबदल का लाभ प्राप्त होगा. इसे मेष वालों के सभी अटके हुए काम बन जाएंगे. सूर्य की मदद से उनका भाग्य चमक उठेगा. दोनों ग्रहों के प्रभाव से करियर से लेकर व्यापार में सफलता प्राप्त होगी. परिवार से लेकर मित्र और रिश्तेदारों में मान सम्मान बढ़ेगा. उनका साथ मिलेगा. हर तरफ आपकी तारीख होगी. वहीं धन के मामले में भी यह बेहद अच्छा होगा. धन की प्राप्ति होने के साथ ही बैंक बैलेंस तेजी से बढ़ेगा. 

सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों के लिए सूर्य और शनि का नक्षत्र परिवर्तन फलदायक साबित होगा. इनके प्रभाव से जातकों को फायदा मिलेगा. व्यापार से लेकर नौकरी में आपके काम की प्रशंसा की जाएगी. अपने उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. व्यापार हैं तो कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है. शनि देव के सकारात्मक प्रभाव से रिश्तों में सुधार होगा. भगवान सूर्य देव की कृपा से पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. धन लाभ के पूर्ण योग बनेंगे. भाग्य का सितारा चमकता रहेगा. 

तुला राशि

तुला राशि वालों के लिए भी सूर्य और शनि का नक्षत्र परिवर्तन बेहद शुभदायक रहेगा. जीवन पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा. इन राशि के लोगों का आत्मविश्वास बढ़ेगा और मान सम्मान की बढ़ोतरी होगी. व्याहार और कौशल के कारण लोकप्रियता हासिल होगी. वैवाहिक जीवन में संंबंध मधुर होंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. अगर आप कोई नया काम करने की सोच रहे हैं तो यह समय आपके लिए शुभ होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement