Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Libra Today Horoscope 9 March: तुला राशि वालों के धन में होगी वृद्धि, ​नुकसान पहुंचाने की प्लानिंग करने वाले शत्रु होंगे परास्त

तुला के लिए आज का दिन क्या सौगात लेकर आ रहा है, चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें.

Libra Today Horoscope 9 March: तुला राशि वालों के धन में होगी वृद्धि, ​नुकसान पहुंचाने की प्लानिंग करने वाले शत्रु होंगे परास्त

Libra Todays Horoscope

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः आज 9 मार्च 2023 का दिन तुला के लिए कुछ खास होगा. जिनका नाम  रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू या ते से शुरू होता है, वह तुला राशि के होते हैं. इस राशि का स्वामी शुक्र होता है, तो चलिए जानें की आपके लिए आज का दिन कैसा होने वाला है.

आज तुला राशि के जातक रिस्क उठा सकेंगे. निवेश से लेकर कारोबार में लिए जाने वाले जोखिम भरे फैसलों से फायदे की संभवना बनी हुई है. यह लाभ दे सकते हैं. सुख के साधन जुटेंगे और पराक्रम बढ़ेगा. 

आज कोई मेहमान अचानक घर पर आ सकता है. इसे घर का माहौल में भी सुखद होगा. रिश्तेदार या किसी अन्य जगह शुभ समाचार मिलेंगे. घर में शांति और प्रसन्नता बनी रहेगी. समय अच्छा गुजरेगा. 

निवेश के लिहाज से आज का दिन बेहद शुभ और फायदेमंद रहेगा. अगर आप शेयर मार्केट से लेकर सोने में निवेश करने का प्लान कर रहे हैं, तो सुनिश्चित ही इसमें फायदा मिलेगा. इसके साथ व्यापार से जुड़े लोगों के काम में भी बढ़ोतरी होगी. धन लाभ के पूर्ण योग बने हुए हैं. व्यापार में होने वाले फायदे और रुपये के साथ आत्मविश्वास में वृद्धि होगी.

आज कोई भी शत्रु सामने टिक नहीं पाएगा. नुकसान पहुंचाने की योजना बनाने वालों के सभी प्लान परास्त होंगे. घर वालों के प्यार और सपोर्ट मिलने से दिल प्रसन्न रहेगा. किसी पारिवारिक आयोजन का हिस्सा बन सकते हैं. इसे रिश्तों में और मधुरता आएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement