Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Money Plant Vastu: चोरी करके मनी प्लांट लगाना शुभ या अशुभ, जानें क्या हैं इसे लगाने से जुडे़ वास्तु नियम

Vastu Tips For Money Plants: मनी प्लांट के पौधे को लेकर भी वास्तु में कई नियमों को बताया गया है. मनी प्लांट का पौधा घर में आर्थिक स्थिति को प्रभावित करता है.

Latest News
Money Plant Vastu: चोरी करके मनी प्लांट लगाना शुभ या अशुभ, जानें क्या हैं इसे लगाने से जुडे़ वास्तु नियम

Money Plant Vastu

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः वास्तु शास्त्र (Vastu Shastra) में कई सारे पौधों को विशेष महत्व दिया गया है. वास्तु में बताए गए नियमों (Money Plant Vastu) के साथ इन पौधों को घर में रखा जाए तो यह व्यक्ति के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव डालते हैं. मनी प्लांट के पौधे को लेकर भी वास्तु (Money Plant Vastu) में कई नियमों को बताया गया है. मनी प्लांट का पौधा घर में आर्थिक स्थिति को प्रभावित करता है. ऐसे में इसे लगाते समय सही नियमों का पालन (Money Plant Vastu) न किया जाए तो आर्थिक स्थिति सुधरने की जगह बिगड़ सकती है. मनी प्लांट के पौधे (Money Plant Vastu) के बारे में अक्सर ऐसा कहा जाता है कि इसे चोरी करके लगाना चाहिए. आज हम आपको बताएंगे कि मनी प्लांट चोरी करके लगाना शुभ (Money Plant Vastu) होता है या अशुभ होता है.

मनी प्लांट चोरी करके लगाना शुभ या अशुभ (Stealing Money Plant Planting Good or Bad)
- मनी प्लांट कभी भी चोरी करके नहीं लगाना चाहिए. ऐसा करना अशुभ माना जाता है. आपको घर में मनी प्लांट लगाना है तो इस खरीद कर ही लगाएं.
- मनी प्लांट लगाते समय इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि आप इसे घर के बाहर न लगाएं. यह हमेशा घर में ही लगाना चाहिए. आप इसे पूजा घर, कमरे में या बालकनी में रख सकते हैं.

यह भी पढ़ें - Guru Grah Upay: कुंडली में कमजोर गुरु होने से जीवन में आता है आर्थिक संकट, इन उपायों से कर सकते हैं मजबूत

- मनी प्लांट को कांच की हरे रंग की बोतल में लगाना शुभ माना जाता है. हालांकि इस बात का ध्यान रखें कि इसे प्लास्टिक की बोतल या बर्तन में रखें.
- मनी प्लांट के लिए दक्षिण पूर्व दिशा को शुभ माना जाता है. आप मनी प्लांट में शुक्रवार के दिन कच्चा दूध डालें तो लाभ मिलता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement