Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Vastu Tips For Pyramid: हर काम में आ रही है बाधा तो घर की इस दिशा में रख लें पिरामिड, आपके कदम चूमेगी सफलता

जीवन में चल रही कई परेशानियों का हल वास्तु शास्त्र में दिया गया है. इसी में पिरामिड को घर में रखना है, लेकिन इसका लाभ सही दिशा में रखने पर ही मिलता है. 

Vastu Tips For Pyramid: हर काम में आ रही है बाधा तो घर की इस दिशा में रख लें पिरामिड, आपके कदम चूमेगी सफलता
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: (Pyramid Benefits And Right Direction) कुछ लोग कड़ी मेहनत के बाद मनचाहा मुकाम हासिल नहीं कर पाते हैं. एक समय में उनके सभी कामों में बाधाएं और अड़चन शुरू हो जाती है. इसकी वजह से परेशानी बढ़ने के साथ ही जीवन बर्बाद होने लगता है. इसकी एक वजह वास्तु भी हो सकता है. वास्तु शास्त्र की मानें तो घर में पिरामिड रखकर आप इन समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं. अगर आपके घर में पिरामिड है तो उसकी दशा और दिशा जरूर देख लें. इसकी वजह गलत दिशा में रखने से इसके विपरीत असर दिखने लगते हैं. वहीं अगर इसे सही दिशा में रखें तो घर में सकारात्मक माहौल के साथ ही करियर से लेकर काम में आ रही बाधाएं दूर हो जाती है. बच्चों का मन भी लगता है. आइए जानते हैं पिरामिड रखने के फायदे और इसकी सही दिशा...

घर में पिरामिड रखने से मिलते हैं ये फायदे

Devshayani Ekadashi 2023: देवशयनी एकादशी पर बन रहा शुभ योग, जानें व्रत का दिन-समय और महत्व

-वास्तु एक्सपर्ट्स की मानें तो घर में पिरामिड रखना बहुत ही शुभ संकेत देता है. यह घर में सकारात्मक प्रभाव डालता है. व्यक्ति के करियर से लेकर बिजनेस और नौकरी में आ रही बाधाओं को दूर कर सफलता देता है. 

-पिरामिड में पॉजिविट एनर्जी होती है. इसका असर घर में रहने वाले लोगों पर पड़ता है. घर में लोगों की थकान से लेकर तनाव को कम करता है. 

-वास्तु एक्सपर्ट के अनुसार, पिरामिड बहुत ही शुभ फलदायी होता है. इसका असर घर में पढ़ने वाले बच्चों पर भी पड़ता है. बच्चों के स्टडी टेबल पर पिरामिड रखने से उनकी एकाग्रता में बढ़ोतरी होती है. साथ ही दिमाग शांत रहता है. 

इस दिशा में रखें पिरामिड

-अगर आपके बिजनेस से लेकर नौकरी और करियर में बाधाएं आ रही हैं तो पिरामिड को ईशान कोण में रखें. इसे घर के सदस्यों को सफलता मिलना शुरू हो जाएगी. 

-वास्तु शास्त्र के अनुसार, अगर घर के किसी सदस्य को रात में सही से नींद नहीं आती है. बार बार आंखें खुल जाती है और दिमाग तनाव में रहता है तो पिरामिड को दक्षिण से पश्चिम दिशा में रख लें. इसे लाभ मिलेगा. 

Zodiac Sign Personality: मुकाम पाने के लिए दिन रात एक कर देते हैं इन 4 राशियों के लोग, सफलता मिलने पर ही लेते हैं दम 

-अगर व्यापार में बढ़ोतरी चाहते हैं तो ऑफिस के केबिन में दक्षिण और पश्चिम दिशा में परिामिड रखें. 

-अगर घर में लंबे समय से कोई व्यक्ति बीमार है. उसके बिस्तर के पास पिरामिड रख दें. इसे वह जल्द ही स्वस्थ हो सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement