Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

LSG vs GT Highlights: लखनऊ ने गुजरात को 33 रन से हराया, यश ठाकुर ने झटके 5 विकेट

Lucknow vs Gujarat IPL 2024, Highlights: लखनऊ सुपर जायंट्स ने गुजरात टाइटंस को 33 रन से हराकर आईपीएल 2024 में लगाई जीत की हैट्रिक. यश ठाकुर ने झटके 5 विकेट.

Latest News
LSG vs GT Highlights: लखनऊ ने गुजरात को 33 रन से हराया, यश ठाकुर ने झटके 5 विकेट

गेंदबाजों के कमाल के प्रदर्शन से लखनऊ ने गुजरात को पहली बार हराया.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 21वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने गुजरात टाइटंस (GT) को 33 रन से हरा दिया. इकाना स्टेडियम में एलएसजी ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए 163 रन का स्कोर खड़ा किया था. जवाब में गुजरात की टीम 130 पर ही ढेर हो गई. लखनऊ के लिए यश ठाकुर ने 5 विकेट झटके. वहीं क्रुणाल पंड्या ने किफायती गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 11 रन देकर 3 विकेट चटकाए. गुजरात ने लक्ष्य का पीछा करते हुए दमदार शुरुआत की थी, लेकिन लखनऊ के स्पिनरों ने मिडिल ओवरों में कमाल दिखाते हुए उनकी गाड़ी पटरी से उतार दी.

LIVE BLOG

  • 07 Apr 2024, 23:13 PM

    लखनऊ सुपर जायंट्स ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ पहली आईपीएल जीत दर्ज कर ली है. स्पिनरों के कमाल के बाद यश ठाकुर के 5 विकेट की बदौलत LSG ने 163 रन को सफलतापूर्वक डिफेंड कर लिया. राहुल तेवतिया ने आखिरी क्षणों में 25 गेंद में 30 रन बनाए लेकिन ये काफी नहीं थे. क्रुणाल पंड्या ने 4 ओवर में 11 रन देकर 3 विकेट झटके. 

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 07 Apr 2024, 22:55 PM

    गुजरात टाइटंस का आठवां विकेट गिर गया है. उमेश यादव 102 के स्कोर पर आउट हुए. इससे पहले विजय शंकर और राशिद खान भी चलते बने थे. राहुल तेवतिया आखिरी विशेषज्ञ बल्लेबाज के रूप में क्रीज पर खड़े हैं. गुजरात को 4 ओवर में 62 रन की दरकार है. वहीं लखनऊ जीत से दो विकेट दूर है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 07 Apr 2024, 22:29 PM

    गुजरात की आधी टीम पवेलियन लौटी

    गुजरात टाइटंस को एक के बाद एक लगातार झटके लग रहे हैं. लखनऊ के स्पिनर्स उन्हें संभलने का मौका नहीं दे रहे हैं. क्रुणाल पंड्या ने दर्शन नालकंडे को भी पवेलियन भेज दिया है. 80 के स्कोर पर गुजरात की आधी टीम पवेलियन लौट गई है. विजय शंकर क्रीज पर हैं, लेकिन वह भी रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं. पांचवां विकेट गिरने के बाद राहुल तेवतिय बैटिंग करने आए हैं.

    लखनऊ सुपर जायं�ट्स

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 07 Apr 2024, 22:16 PM

    गुजरात की पारी लड़खड़ा गई है. बिना किसी नुकसान के 54 के स्कोर से टीम का स्कोर 61/4 हो गया है. सेट बल्लेबाज साई सुदर्शन भी आउट हो गए हैं. उनके पीछे-पीछे बीआर शरत भी चलते बने. इन दोनों बल्लेबाजों को क्रुणाल पंड्या ने एक ही ओवर में अपना शिकार बनाया. गुजरात को यहां से एक पार्टनरशिप की जरूरत है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 07 Apr 2024, 22:10 PM

    रन चेज में दमदार शुरुआत के बाद गुजरात टाइटंस ने बैक टू बैक दो विकेट गंवा दिए हैं. शुभमन गिल पावरप्ले की आखिरी गेंद पर आउट हुए. इसके बाद इम्पैक्ट सब के रूप में उतरे केन विलियमसन भी चलते बने. 7.2 ओवर की समाप्ति पर गुजरात का स्कोर 54/2 हो गया है. साई सुदर्शन 21 गेंद में 30 रन बनाकर खेल रहे हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 07 Apr 2024, 21:24 PM

    लक्ष्य का पीछा करने गुजरात के ओपनर्स उतर चुके हैं. साहा के चोटिल होने के कारण शुभमन गिल के साथ साई सुदर्शन पारी की शुरुआत करने आए हैं. पहला ओवर मणिरमन सिद्धार्थ डाल रहे हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 07 Apr 2024, 21:17 PM

    पहले बल्लेबाजी का फैसला करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स ने गुजरात टाइटंस के सामने 164 रन का लक्ष्य दिया है. मार्कस स्टोइनिस ने अर्धशतकीय पारी खेली. निकोलस पूरन ने आखिरी ओवरों में कुछ बड़े शॉट लगाकर लखनऊ को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया. गुजरात के लिए उमेश यादव और दर्शन नालकंडे ने दो-दो विकेट चटकाए.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 07 Apr 2024, 21:03 PM

    गुजरात के गेंदबाजों ने लखनऊ के रनगति पर लगाम लगाया हुआ है. निकोलस पूरन जैसा बल्लेबाज 11 गेंद में 7 रन बनाकर खेल रहा है. 17 ओवर की समाप्ति पर टीम का स्कोर 126/4 है. लखनऊ को अगर मजबूत स्कोर तक पहुंचना है, तो पूरन को कमाल करना होगा. आयुष बदोनी भी बड़े शॉट खेल सकते हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 07 Apr 2024, 20:47 PM

    अर्धशतक ठोककर स्टोइनिस आउट हो गए हैं. उन्होंने 15वें ओवर की पहली गेंद पर छक्का लगाकर 40 गेंदों में अपना पचासा पूरा किया था. इसी ओवर में स्टोइनिस ने एक और छक्का लगाया, लेकिन दर्शन नालकंडे ने वापसी करते हुए अगली गेंद पर उन्हें चलता कर दिया. निकोलस पूरन क्रीज पर मौजूद हैं. आयुष बदोनी अब बल्लेबाजी करने आए हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 07 Apr 2024, 20:35 PM

    केएल राहुल सेट होने के बाद अपना विकेट गंवा बैठे हैं. उन्हें दर्शन नालकंडे ने पवेलियन भेजा. 91 के स्कोर पर लखनऊ को तीसरा झटका लगा. राहुल ने 31 गेंद में 33 रन बनाए. क्रीज पर निकोलस पूरन आए हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 07 Apr 2024, 20:17 PM

    केएल राहुल और मार्कस स्टोइनिस ने तीसरे विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी कर लखनऊ को शुरुआती झटकों से उबार लिया है. 9 ओवर की समाप्ति पर टीम का स्कोर 70/2 है. राहुल 23 गेंद में 27 रन और स्टोइनिस 20 गेंद में 26 रन बनाकर क्रीज पर हैं. गुजरात के गेंदबाज उन्हें आसानी से हाथ खोलने का मौका नहीं दे रहे हैं. ऐसे में रनगति बढ़ाने के लिए दोनों बल्लेबाजों को कुछ हटकर करना होगा.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 07 Apr 2024, 19:54 PM

    उमेश यादव ने धारदार गेंदबाजी करते हुए गुजरात को एक और सफलता दिला दी है. खराब फॉर्म से जूझ रहे देवदत्त पडिक्ल को उन्होंने पवेलियन भेज दिया है. उमेश ने लगातार दूसरे ओवर में विकेट झटका. 2.2 ओवर के बाद लखनऊ का स्कोर 18/2 हो गया है. पडिक्कल 7 गेंद में 7 रन बनाकर आउट हुए. कप्तान केएल राहुल का साथ देने मार्कस स्टोइनिस आए हैं.

    उमेश यादव

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 07 Apr 2024, 19:38 PM

    उमेश यादव ने डिकॉक को भेजा पवेलियन

    अनुभवी तेज गेंदबाज उमेश यादव ने पहले ही ओवर में गुजरात टाइटंस को बड़ी सफलता दी है. उन्होंने पारी की चौथी गेंद पर खतरनाक क्विंटन डिकॉक को पवेलियन भेज दिया है. डिकॉक 4 गेंदों में एक छक्के की मदद से 6 रन बनाकर आउट हुए.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 07 Apr 2024, 19:31 PM

    लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस का मुकाबला शुरू हो गया है. LSG के दोनों ओपनर्स क्विंटन डिकॉक और केएल राहुल पारी की शुरुआत करने उतर चुके हैं. गुजरात के कप्तान शुभमन गिल ने नई गेंद उमेश यादव के हाथ में दी है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 07 Apr 2024, 19:20 PM

    गुजरात को कभी नहीं हरा पाया है लखनऊ

    लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस साल 2022 में आईपीएल का हिस्सा बनी थी. अब तक इन दोनों टीमों के बीच 4 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें गुजरात ने चारों बार बाजी मारी है.

    शुभमन गिल

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 07 Apr 2024, 19:10 PM

    दोनों टीमों की प्लेइंग-XI: 

    लखनऊ: क्विंटन डिकॉक, केएल राहुल (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, रवि बिश्नोई, यश ठाकुर, नवीन उल हक और मयंक यादव.

    गुजरात: शुभमन गिल (कप्तान), बीआर शरत, साई सुदर्शन, विजय शंकर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, उमेश यादव, स्पेंसर जॉनसन, दर्शन नालकंडे और मोहित शर्मा.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 07 Apr 2024, 19:03 PM

    लखनऊ सुपर जायंट्स ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया है. कप्तान केएल राहुल ने कहा कि पहले बल्लेबाजी उनकी टीम को रास आ रही है. लखनऊ बिना किसी बदलाव के उतर रही है. गुजरात को आज ऋद्धिमान साहा की कमी खेलेगी, जो पीठ की चोट के कारण नहीं खेल रहे हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement