Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2024 में नहीं खेलेंगे Virat Kohli? RCB के प्लेयर ने कर दिया खुलासा

Virat Kohli IPL 2024: विराट कोहली निजी कारणों की वजह से इंग्लैंड के खिलाफ जारी 5 टेस्ट मैचों की सीरीज से हट गए थे. उनके आईपीएल 2024 में खेलने पर सुनील गावस्कर ने संदेह जताया था. अब आरसीबी के पूर्व खिलाड़ी ने एक बयान देकर खलबली मचा दी है.

Latest News
IPL 2024 में नहीं खेलेंगे Virat Kohli? RCB के प्लेयर ने कर दिया खुलासा

विराट कोहली

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 शुरू होने में दो हफ्ते ही रह गए हैं. पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच खेला जाना है. टूर्नामेंट के ओपनर में ही फैंस महेंद्र सिंह धोनी बनाम विराट कोहली की टक्कर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. निजी कारणों की वजह से इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा सीरीज में नहीं खेल रहे कोहली की वापसी पर भी सबकी निगाहें हैं. इस बीच आईपीएल 2024 में उनके खेलने पर बड़ा अपडेट आया है.

कोहली को इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया के स्क्वॉड में चुना गया था, लेकिन उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया था. तब से वह क्रिकेट से दूर ही हैं. हाल ही में दिग्गज सुनील गावस्कर ने संदेह जताया था कि कोहली आगामी आईपीएल सीजन भी मिस कर सकते हैं. जब गावस्कर से पूछा गया कि कोहली लंबे ब्रेक के बाद एक्शन में लौटेंगे. ऐसे में क्या वह आईपीएल में रनों के लिए भूखे होंगे? इस पर पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज ने कहा, "क्या वह खेलेंगे... कुछ कारणों से नहीं खेल रहे हैं, हो सकता है कि आईपीएल में भी नहीं खेलें."

'आईपीएल 2024 में कोहली का खेलना कन्फर्म नहीं'

गावस्कर के बयान के बाद अब आरसीबी के दिग्गज एबी डिविलियर्स ने कहा है कि आईपीएल 2024 में कोहली का खेलना तय नहीं है. आरसीबी के लिए कोहली के साथ लंबे समय तक खेले डिविलयर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "अभी तक कुछ भी कन्फर्म नहीं है. विराट कोहली ने संकेत दिए हैं कि मैं उनके और शायद कुछ बल्लेबाजों के साथ थोड़ा समय बिताने के लिए आऊं. अभी तक कुछ भी कन्फर्म नहीं है. मुझे लगता है कि एंडी फ्लावर, फाफ और टीम की ओर से कॉल आया होगा. मैं फिलहाल आईपीएल के शुरुआती कुछ हफ्तों के लिए मुंबई में रहूंगा. मैं थोड़ा बहुत कॉमेंट्री करता दिखूंगा. हमारा लाइव स्ट्रीम भी जरूर देखें."


ये भी पढ़ें: 'उसने मेरा फोन काट दिया... यही पूर्व क्रिकेटर का सम्मान है?' अश्विन के 100वें टेस्ट से पहले बवाल, लक्ष्मण ने खोला मोर्चा


DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement