Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AFG vs NZ Test: अफगानिस्तान-न्यूजीलैंड टेस्ट मैच में फ्री में होगी फैंस की एंट्री, जानें कहां से मिलेगा मुफ्त में टिकट

Afghanistan vs New Zealand Tickets: अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच इकलौता टेस्ट मैच ग्रेटर नोएडा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स ग्राउंड में होने वाला है. फैंस इस मुकाबले का लुत्फ फ्री में उठा सकते हैं. आइए जानते हैं मुफ्त में टिकट कहां मिलेगा.

Latest News
AFG vs NZ Test: अफगानिस्तान-न्यूजीलैंड टेस्ट मैच में फ्री में होगी फैंस की एंट्री, जानें कहां से मिलेगा मुफ्त में टिकट

अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पहली बार टेस्ट मैच हो रहा है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच इकलौता टेस्ट मैच 9 सितंबर (सोमवार) से खेला जाने वाला है. दोनों टीमें टेस्ट क्रिकेट में पहली बार एक-दूसरे के आमने सामने होंगी. यह ऐतिहासिक मुकाबला ग्रेटर नोएडा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स ग्राउंड में होगा, जो पहली बार टेस्ट मैच की मेजबानी करने जा रहा है. इस मैदान पर पिछला इंटरनेशनल मैच मार्च 2020 में खेला गया था. उस टी20I मुकाबले में अफगानिस्तान का सामना आयरलैंड से हुआ था.


ये भी पढ़ें: वनडे और टी20 टीम में नहीं मिली जगह तो इस दिग्गज ने कर दिया संन्यास का ऐलान 


न्यूजीलैंड को पिछले दो टेस्ट मैचों हार का मुंह देखना पड़ा है. ऑस्ट्रेलिया ने उन्हें घर में घुसकर धोया था. कीवी टीम अगले दो महीने में भारतीय उपमहाद्वीप में 6 टेस्ट मैच खेलने वाली है. अफगानिस्तान से मुकाबले के बाद वे श्रीलंका जाएंगे, जहां 2 मैचों की टेस्ट सीरीज होनी है. फिर न्यूजीलैंड की टीम भारत से 3 टेस्ट मैच खेलने वापस आएगी. ऐसे में कप्तान टिम साउदी चाहेंगे कि उनकी टीम अच्छी शुरुआत करे. 

अफगानिस्तान की बात करें तो उन्होंने भी लगातार तीन टेस्ट मैच हारे हैं. हालांकि अफगान टीम को अपने अडॉप्टेड होम ग्राउंड पर खेलने का फायदा मिल सकता है. कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी ने कहा है कि उनकी टीम ग्रेटर नोएड में खेलने का बेसब्री से इंतजार कर रही है. उन्होंने ये भी उम्मीद की कि फैंस बड़ी संख्या में मैच देखने आएंगे.

अफगानिस्तान-न्यूजीलैंड मैच का टिकट फ्री में कहां मिलेगा?

अफगानिस्तान बनाम न्यूजीलैंड मैच का टिकट फैंस फ्री में ले सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ग्रेटर नोएड और नोएडा में कई जगह टिकट काउंटर बनाए गए हैं. वहीं स्टेडियम के बाहर से भी मुफ्त का टिकट हासिल किया जा सकता है. ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की व्यवस्था होने की बातें भी सामने आई हैं लेकिन अभी तक सटीक जानकारी नहीं मिली है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement