Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अनुराग ठाकुर ने याद दिलाई पाकिस्तान की हैसियत, कहा-कोई देश नहीं जो भारत को अनदेखा कर सके

Anurag Thakur on Ramiz Raja: खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने रमिज रजा को करारा जवाब दिया और ये भी कहा कि भारत को अनदेखा करने वाला कोई देश नहीं.

अनुराग ठाकुर ने याद दिलाई पाकिस्तान की हैसियत, कहा-कोई देश नहीं जो भारत को अनदेखा कर सके

Anurag Thakur on ramiz raja pcb chief reacts not coming india for world cup if india boycott asia cup 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और पाकिस्तान के बीच अभी फिलहाल कोई क्रिकेट मैच तो नहीं हो रहा लेकिन मैदान के बाहर जुबानी जंग जारी है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) के अध्यक्ष रमिज रजा (Ramiz Raja) ने शुक्रवार को कहा था कि अगर भारतीय टीम एशिया कप (Asia Cup 2023) के लिए पाकिस्तान नहीं आएगी तो पाकिस्तान की टीम में वर्ल्ड कप 2023 में हिस्सा लेने के लिए भारत नहीं जाएगी.

हेमिल्टन में ही हो जाएगा सीरीज का फैसला! जानें क्या कहते हैं पिच के आंकड़े

केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर से जब पीसीबी प्रमुख रमिज रजा के बयान के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, "सही समय का इंतजार कीजिए." भारत खेल की दुनिया में बहुत बड़ी शक्ति है और कोई भी देश भारत को अनदेखा नहीं कर सकता.

रमीज रजा ने कहा था "अगर भारत एशिया कप के लिए नहीं आता है, तो पाकिस्तान 2023 विश्व कप के लिए नहीं जाएगा. शुक्रवार को एक पाकिस्तानी टीवी चैनल पर बात करते हुए रमिज रजा ने कहा था कि अगर पाकिस्तान अगले साल होने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में भाग नहीं लेगा तो कौन देखेगा. हमारा स्टैंड साफ है कि अगर भारतीय टीम यहां आएगी तो ही हमारी टीम वर्ल्डकप के लिए भारत जाएगी.

IND vs NZ: अब यहां भी देख सकेंगे मैच का सीधा प्रसारण, जानें पूरी डिटेल्स  

अगर वो नहीं आएंगे तो हमारे बिना ही वह वर्ल्ड कप खेलेंगे. हमें कड़े फैसले लेने होंगे. हमारी टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है. हमें पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अर्थ व्यवस्था को सुधारने की जरूरत है, और ये तभी होगा जब हम लगातार अच्छा प्रदर्शन करेंगे. हमने एक साल में भारत को दो बार हराया. 

आपको बता दें कि भारत में वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आयोजन होने जा रहा है लेकिन उससे पहले एशिया कप 2023 की मेजबानी पाकिस्तान करेगा. एशियन क्रिकेट काउंसिल के अध्यक्ष जय शाह ने पहले ही साफ कर दिया है कि एशिया कप 2023 के लिए वेन्यू बदला जाएगा, क्योंकि भारतीय टीम पाकिस्तान नहीं जाएगी.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement