Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2023: टीम इंडिया की चार नंबर की समस्या पर क्या बोले कोहली के दोस्त, बताया कौन है इस रोल के लिए परफेक्ट प्लेयर

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 के लिए भारतीय स्क्वॉड का ऐलान हो चुका है. इसके पहले टीम इंडिया की नंबर चार की समस्या को लेकर विराट कोहली के फ्रेंड ने एक बड़ा बयान दिया है.

Asia Cup 2023: टीम इंडिया की चार नंबर की समस्या पर क्या बोले कोहली के दोस्त, बताया कौन है इस रोल के लि�ए परफेक्ट प्लेयर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया में मिडिल ऑर्डर यानी 4वें नंबर के खिलाड़ी को लेकर समस्या लंबे वक्त से बनी हुई हैं. एशिया कप 2023 को लेकर चुनी गई टीम में भी कई ऐसे प्लेयर्स हैं, जो कि इस नंबर पर खेलते नजर आ सकते हैं. इसको लेकर क्रिकेटर रवि शास्त्री से लेकर सौरव गांगुली तक विराट कोहली को चार नंबर पर बैटिंग करने की सलाह दी थी. इस बीच अब विराट के दोस्त एबी डिविलियर्स ने भी विराट को एक सलाह दी हैं.

दरअसल, अब दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने भी कहा है कि 2023 वनडे वर्ल्ड कप में विराट कोहली को चार नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए. साथ ही उन्हें एशिया कप में भी इसी नंबर पर बैठने की सलाह दी जा रही है.

यह भी पढ़ें- बहन की शादी में फूट-फूट के रोया ये बड़ा क्रिकेटर, देखें इमोशनल वीडियो 

डिविलियर्स ने बताई अपनी बेस्ट चॉइस

विराट कोहली की तारीफ करते हुए एबी डिविलियर्स ने कहा है कि 2023 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए विराट कोहली को चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए और वे इस रोल के लिए भी परफेक्ट हैं. डिविलियर्स ने कहा है कि वह मिडिल ऑर्डर में हर भूमिका निभाकर पारी के सूत्रधार बन सकते हैं. 

यह भी पढ़ें- MS Dhoni ने कैसे मनाया चंद्रयान-3 की सफलता का जश्न, देखें दिल खुश कर देने वाला वीडियो

विराट मिडिल ऑर्डर को करेंगे मजबूत

अपने यूट्यूब चैनल पर टीम इंडिया की इस समस्या पर बात करते हुए डिविलियर्स ने कहा है कि हम अभी भी यह बात कर रहे हैं कि भारत के लिए चौथे नंबर पर कौन उतरेगा. मैंने सुना है कि विराट उतर सकता है. मैं भी इस बात को सपोर्ट करता हूं. डिविलियर्स ने कहा है कि विराट कोहली चौथे नंबर के लिए परफेक्ट हैं. वह पारी का सूत्रधार बन सकता है और मिडिल ऑर्डर में हर भूमिका निभाने में सक्षम है.

कई दिग्गज दे चुके सलाह

डिविलियर्स ने कहा है कि हमें पता है कि उसे तीसरे नंबर पर उतरना पसंद है. उसने अपने सारे रन उसी क्रम पर बनाए हैं, लेकिन आखिर में अगर टीम आपसे कोई विशेष भूमिका चाहती है तो आपको उसे निभाने के लिए तैयार रहना चाहिए. बता दें कि कोहली ने चौथे नंबर पर भी 39 पारियों में 1767 रन बनाए हैं.

यह भी पढ़ें- भारत जीतेगा World Cup 2023, Mumbai Indians के इस पोस्ट ने दे दिया बड़ा संकेत

गौरतलब है कि विराट आखिरी बार चौथे नंबर पर जनवरी 2020 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे नंबर पर खेले थे. वहीं विराट को लेकर सौरव गांगुली से लेकर रवि शास्त्री तक कह चुके हैं कि उन्हें चौथे नंबर पर खेलना चाहिए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement