Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AUS vs NED Pitch Report: दिल्ली में होगी ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स की कड़ी टक्कर, जानें कैसा है पिच का मिजाज

AUS vs NED Pitch Report: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का 24वां मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स बुधवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा.

AUS vs NED Pitch Report: दिल्ली में होगी ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स की कड़ी टक्कर, जानें कैसा है पिच का मिजाज

aus vs ned world cup 2023 arun jaitley stadium delhi pitch report australia vs netherlands live streaming 
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंडी: ऑस्ट्रेलिया बनाम नीदरलैंड्स का वर्ल्ड कप 2023 मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच में दोनों टीमें भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे एक दूसरे से भिड़ेंगी. ऑस्ट्रेलिया अपना पिछला मैच पाकिस्तान के खिलाफ जीतकर आ रही है. नीदरलैंड्स अपना पिछला मैच श्रीलंका के खिलाफ हार कर आ रही है. आइए जानते हैं कि दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में गेंदबाज या बल्लेबाज किसे ज्यादा फायदा मिलेगा. 

यह भी पढ़ें- क्या ऑस्ट्रेलिया को नीदरलैंड्स देगी कड़ी टक्कर? जानें कहां देख सकेंगे लाइव  

अरुण जेटली स्टेडियम की पिच रिपोर्ट

दिल्ली के अरुण जेटली की पिच बल्लेबाजों के लिए फायदेमंद होती है. इस मैदान की छोटी बाउंड्री, तेज आउटफील्ड बल्लेबाजों को तेजी से रन बनाने में मदद करती है. शुरुआत में तेज गेंदबाज को थोड़ा फायदा मिल सकता है. वहीं स्पिनर्स मीडिल ऑर्डर में दबाव बना सकते हैं. इस मैदान पर हाई स्कोरिंग मुकाबला हो सकता है. यहां टीमें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना ज्यादा पसंद करती हैं. 

ऐसे हैं दिल्ली के वनडे आंकड़ें

दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में अब तक कुल 29 वनडे मुकाबले खेले गए हैं. इस दौरान पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम 14 मैचों में जीती है और लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ने भी 14 मैचों में जीत दर्ज की है. इस मैदान पर एक मैच बेनतीजा रहा है. आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में अब तक दो मैच इस मैदान पर खेले गए हैं. इस दौरान एक टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुकाबला जीता और एक टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए मैच में जीत हासिल की थी.

अंक तालिका में कहां ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत काफी खराब गई थी. टीम को भारत और अफ्रीका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. उसके बाद टीम ने वापसी की और श्रीलंका और पाकिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज की. इस के साथ टीम अंक तालिका में चौथे स्थान पर हैं. नीदरलैंड्स की बात करें तो टीम ने अपने चार मैचों में सिर्फ 1 में जीत हासिल की है. इसी के साथ टीम अंक तालिका में आठवें स्थान पर हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement