Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AUS vs ENG ODI: वॉर्नर और हेड ने उड़ाए इंग्लैंड के छक्के, ओपनिंग पार्टनरशिप कर बना डाले रिकॉर्ड

David Warner-Travis Head Record Partnership: ट्रेविड हेड और डेविड वॉर्नर ने इंग्लैंड के गेंदबाजों को बुरी तरह पीटा. शतक लगाकर बना डाले रिकॉर्ड.

AUS vs ENG ODI: वॉर्नर और हेड ने उड़ाए इंग्लैंड के छक्के, ओपनिंग पार्टनरशिप कर बना डाले रिकॉर्ड

david warner travis head record opening partnership at MCG

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (Australia vs England 3rd ODI MCG) के बीच सीरीज का तीसरा और आखिरी वनडे मैच खेला जा रहा है. मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर हो रहे इस मैच में भी ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के गेंदबाजों की खूब धुनाई की. डेविड वॉर्नर और ट्रेविस हेड की सलामी जोड़ी ने इंग्लैंड की ऐसी क्लास लगाई है, जिसे देखने के बाद कोई शायद ही इस बात पर यकीन करेगा कि ये वही इंग्लैंड की टीम है जो कुछ दिन पहले टी20 वर्ल्ड कप जीतकर आई है. 

एक लाइन से लगाई इंग्लैंड के गेंदबाजों की क्लास

वॉर्नर और ट्रेविड हेड दोनों ने ही टीम को शानदार शुरुआत दिलाई और इंग्लैंड के किसी भी गेंदबाज को नहीं बख्शा. क्रिस वोक्स, डेविड विली से लेकर सैम करन तक एक लाइन से सभी गेंदबाजों की पिटाई हुई. पहले ट्रेविड हेड ने अपना शतक पूरा किया तो इसके बाद वॉर्नर ने भी सेंचुरी जड़ दी. लेकिन शतक लगाने के बाद भी ट्रेविड हेड रन बनाते चले गए और 39वें ओवर में जब वो आउट हुए तब तक उन्होंने 130 गेंदों पर 152 रन ठोक दिए थे. वॉर्नर और हेड दोनों ही 39वें ओवर में एक साथ आउट हुए. वॉर्नर ने 102 गेंदों पर 106 रन बनाए.

क्रिकेट के लिए कश्मीर छोड़ा, फिर पढ़ाई...जुनून और संघर्ष ने उमरान मलिक को बनाया तूफानी पेसर

तोड़े पुराने रिकॉर्ड

जब ऑस्ट्रेलिया का पहला विकेट गिरा उस वक्त टीम का स्कोर 269 रन था. जो अपने आप में ही एक रिकॉर्ड है. 24 चौकों और 6 छक्कों से सजी ये साझेदारी अब मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर वनडे में हुई अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग पार्टनरशिप हो गई है. जब कि ऑस्ट्रेलिया के लिए ये दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग पार्टनरशिप है. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के सबसे बड़ी ओपनिंग पार्टनरशिप डेविड वॉर्नर और पूर्व कप्तान एरोन फिंच के बीच मुंबई के वानखेड़े पर हुई थी. तब ऑस्ट्रेलिया ने इंडिया के खिलाफ पहले विकेट के लिए 258 रन बनाए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement