Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Australia Vs England 3RD ODI: मेलबर्न की पिच पर वॉर्नर-हेड ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी, पॉन्टिंग-गिलक्रिस्ट को भी पछाड़ा

Head and Warner 269 Partnership: ऑस्ट्रेलिया के ओपनर्स ने मेलबर्न वनडे में इंग्लैंड के बॉलर्स की जमकर कुटाई की है. हेड और वॉर्नर ने कई रिकॉड बनाए.

Australia Vs England 3RD ODI: मेलबर्न की पिच पर वॉर्नर-हेड ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी, पॉन्टिंग-गिलक्रिस्ट को भी पछाड़ा

Head-Warner Record Partnership Aus Vs Eng

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (Australia Vs England ODI) के बीच तीसरे वनडे में डेविड वॉर्नर और ट्रेविस हेड ने धुआंधार पारी खेली है. दोनों ने रिकॉर्ड 269 रनों की पार्टनरशिप कर कई बड़े रिकॉर्ड भी ध्वस्त किए हैं. ऑस्ट्रेलिया ने पहले ही दोनों वनडे जीतकर सीरीज पर कब्जा कर लिया है. ओपनिंग जोड़ी की धमाकेदार पारियों की बदौलत कंगारुओं ने 355 रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया है. दोनों ओपनर बल्लेबाजों ने इस सीरीज का पहला शतक भी लगाया है. 

Travis Head and David Warner Record Partnership
ट्रैविस हेड और डेविड वॉर्नर ने पहले विकेट के लिए रिकॉर्ड 269 रनों की पार्टनरशिप की. इसके साथ ही उन्होंने कई बड़े रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं. एक वक्त में ऐसा लग रहा था कि दोनों अपना ही सर्वाधिक पार्टनरशिप का रिकॉर्ड तोड़ देंगे. इस जोड़ी ने 2017 में एडिलेज ओवल पर 284 रनों की पार्टनरशिप की थी. यह वनडे क्रिकेट की नौंवी सबसे बड़ी पार्टनरशिप है. 

साथ ही दोनों ने ऑस्ट्रेलिया के ही रिकी पॉन्टिंग और एडम गिलक्रिस्ट की मेलबर्न में सबसे बड़ी पार्टनरशिप (252) को भी पीछे छोड़ दिया है. 250 से ज्यादा की दो बार साझेदारी करने का रिकॉर्ड भी दोनों ने अपने नाम कर लिया है. सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली का वनडे में 2 बार 250 रनों की साझेदारी का रिकॉर्ड है. 

यह भी पढ़ें: AUS vs ENG ODI: वॉर्नर और हेड ने उड़ाए इंग्लैंड के छक्के, ओपनिंग पार्टनरशिप कर बना डाले रिकॉर्ड

ट्रेविस हेड और डेविड वॉर्नर ने की इंग्लिश बॉलर्स की धुलाई 
अपनी पारी में दोनों ही खिलाड़ियों ने इंग्लैंड के गेंदबाजों की जमकर धुलाई की. पहले ट्रेविस हेड ने 91 गेंद में अपना शतक पूरा किया. अपनी पारी के दौरान हेड ने 130 गेंदों पर 152 रनों की तूफानी पारी खेली. अपनी पारी में उन्होंने कई आकर्षक शॉट्स लगाए और 16 चौके और 4 छक्के से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया. डेविड वॉर्नर ने भी शतकीय पारी खेली और करियर का 19वां शतक लगाया. वॉर्नर ने मैच में 102 गेंद में 106 रनों की पारी खेली. सीरीज के पहले मैच में भी उन्होंने 86 रनों की पारी खेली थी. 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान पर इंग्लैंड को भरोसा नहीं, पर्सनल शेफ लेकर आएगी बेन स्टोक्स की टीम  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement