Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Australia Vs England ODI: डेविड वॉर्नर ने सेंचुरी जड़कर किया दिल जीतने वाला काम, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे फैन  

Aus Vs Eng David Warner Video: इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में दिग्गज ओपनर डेविड वॉर्नर ने शानदार शतक जड़ने के बाद खास काम से भी खुश कर दिया है.

Australia Vs England ODI: डेविड वॉर्नर ने सेंचुरी जड़कर किया दिल जीतने वाला काम, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे फैन  

David Warner 100 Aus Vs Eng 3rd ODI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएन हिंदी: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (Australia Vs England 3rd ODI) के बीच तीसरे वनडे में डेविड वॉर्नर (David Warner) ने अपने बल्ले से गदर मचाया है. अपनी शतकीय पारी के साथ उन्होंने ट्रेविस हैड के साथ पहले विकेट के लिए रिकॉर्ड 269 रनों की पार्टनरशिप भी की है. वॉर्नर ने मैच में 102 गेंद में 106 रनों की पारी खेली और आउट होने के बाद उन्होंने जो किया उसने फैंस का दिल जीत लिया है. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

David Warner Viral Video 
दरअसल आउट होने के बाद डेविड वॉर्नर पवेलियन लौट रहे थे जहां सीढ़ियों के पास मौजूद कुछ बच्चों ने उनसे ग्लव्स मांगे. इसके बाद वॉर्नर ने अपने दस्ताने उतारकर बच्चों को दे दिया. फैंस उनका यह अंदाज देखकर काफी तारीफ कर रहे हैं. फेवरेट क्रिकेटर से मिले इस तोहफे के बाद बच्चों के चेहरे पर भी खुशी देखने लायक थी. 

दो बच्चे आपस में उस ग्लव्स को छूकर देख रहे थे और खूब खुश हो गए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इससे पहले भी वॉर्नर कई बार बच्चों को ऐसे तोहफे देकर खुश करते रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: मेलबर्न की पिच पर वॉर्नर-हेड ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी, पॉन्टिंग-गिलक्रिस्ट को भी पछाड़ा

2020 के बाद वॉर्नर के बल्ले से निकला शतक 
डेविड वॉर्नर के बल्ले से लगभग तीन साल बाद शतक निकला है. आखिरी बार उन्होंने 2020 में भारत के खिलाफ सेंचुरी लगाई थी और अब एक बार फिर उन्होंने शतक जड़ दिया है. 1043 दिनों के बाद ऑस्ट्रेलिया ओपनर ने शतकीय पारी खेली है . इससे पहले वह कुछ मौकों पर शतक के करीब पहुंचे थे लेकिन बड़ी पारियों को 100 में नहीं बदल पाए. इस सीरीज में वॉर्नर अच्छी लय में दिखे हैं और वनडे वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए यह बड़ी राहत है. 

यह भी पढ़ें: AUS vs ENG ODI: वॉर्नर और हेड ने उड़ाए इंग्लैंड के छक्के, ओपनिंग पार्टनरशिप कर बना डाले रिकॉर्ड

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement