Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AUS vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ गरजा David Warner का बल्ला, 3 साल बाद जड़ा शतक

AUS vs SA Melbourne Test Day 2 Highlights: डेविड वार्नर ने टेस्ट क्रिकेट में तीन साल बाद शतक पूरा किया है. मेलबर्न में ये उनका तीसरा शतक है.

Latest News
AUS vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ गरजा David Warner का बल्ला, 3 साल बाद जड़ा शतक

australia vs south africa melbourne test david warner score 100 in test cricket after 3 years aus vs sa update

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (Melbourne Cricket Ground) मे डेविड वार्नर (David Warner 100) ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ शतक जड़ ऑस्ट्रेलिया (Australia vs South Africa) को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है. उन्होंने साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) की गेंद पर चौका जड़कर 3 सालों के इंतजार को खत्म किया. इस सलामी बल्लेबाज ने आखिरी शतक सिडनी में न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 जनवरी को बनाया था. ये वार्नर के टेस्ट करियर का 25वां शतक है. वार्नर ने 19 शतक ऑस्ट्रेलिया में लगाए हैं तो सिर्फ 6 वह घर के बाहर लगा सके हैं. 

PAK vs NZ: कराची टेस्ट में Sarfaraz Ahmed की धड़कने बढ़ीं तो Babar Azam ने कैसे दिया साथ, देखें वीडियो

मेलबर्न टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. टीम को पहली सफलता 26 के स्कोर पर मिली और देखते ही देखते साउथ अफ्रीका की आधी टीम 67 के स्कोर पर पवेलिनय लौट गई. इसके बाद काइल वेरेन और मार्को यानसन के अर्धशतकीय पारियों की बदौलत साउथ अफ्रीका 189 तक पहुंचने में सफल रही. ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत भी खराब रही और उस्मान ख्वाजा के साथ मार्नस लाबुशेन सस्ते में पवेलियन लौट गए. इसके बाद स्टीव स्मिथ ने वार्नर का साथ दिया और टीम को 100 के पार पहुंचाया. 

 रमीज राजा की राह पर चले नए पीसीबी चीफ नजम सेठी ने कहा, 'वर्ल्ड कप खेलने नहीं जाएंगे भारत...'  

वार्नर का साउथ अफ्रीका के खिलाफ ये 5वां शतक है इससे पहले तीन शतक उन्होंने साउथ अफ्रीका में लगाए थे तो एक शतक एडिलेड में जड़ा था. वार्नर मेलबर्न में अपना 100वां टेस्ट मैच खेल रहे हैं. उन्होंने 25 शतक और 34 अर्धशतक की मदद से 8000 से अधिक रन बनाए हैं. वार्नर 8000 से अधिक रन बनाने वाले ऑस्ट्रेलिया से 8वें बल्लेबाज हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement