Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli के खिलाफ Kapil Dev के कमेंट पर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने लिए मजे

आईसीसी ने विराट कोहली की फॉर्म पर कपिल देव के बयान को अपने सोशल मीडिया उकाउंट पर शेयर किया, जिस पर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर उस्मान ख्वाजा ने कमेंट किया.

Latest News
Virat Kohli के खिलाफ Kapil Dev के कमेंट पर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने लिए मजे

उस्मान ख्वाजा का विराट की फॉर्म पर तंज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विराट कोहली (Virat Kohli) जिस फॉर्म से गुजर रहे हैं, अगर दूसरी टीम में होते, तो शायद टीम से बाहर हो गए होते. पूर्व क्रिकेटर्स और विश्व चैंपियन (World Champion) कप्तान भी इस बात से निराश हैं और उन्हें टीम से बाहर करने की बात कह रहे हैं. कपिल देव (Kapil Dev) ने विराट की फॉर्म के बारे में बोलते हुए कहा कि अगर अश्विन को खराब फॉर्म की वजह से टीम से बाहर किया जा सकता है, तो विराट को क्यों नहीं?

"विश्व कप की टीम में विराट की जगह नहीं"

कपिल ने आगे कहा कि टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में विराट की जगह नहीं बनती है. इस बात को आईसीसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. इस पोस्ट पर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर उस्मान ख्वाजा ने कमेंट किया. उन्होंने विराट कोहली की खराब फॉर्म का मजाक उड़ाते हुए लिखा 140 की स्ट्राइक रेट से 50 का औसत. बहुत बढ़िया निर्णय.

Australian Cricketer Khawaja Comment on Virat

जिसके बाद यूजर्स भड़क गए और उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर के खिलाफ कमेंट करना शुरू कर दिया. यूजर्स ने विराट कोहली का समर्थन करते हुए उन्हें हमेशा के लिए क्रिकेट का किंग कहा, तो कुछ यूजर्स ने विराट को अभी भी बेस्ट क्रिकेटर बताया. कुछ यूजर ने कपिल देव पर भी अपना गुस्सा निकाला और विराट के शानदार दौर की उन्हें याद दिलाई.

विश्व कप में रहा है विराट का शानदार रिकॉर्ड

इसमें कोई शक नहीं कि विराट कोहली जब फॉर्म में थे, तो उनके सामने कोई भी गेंदबाज़ गेंद डालने से कतराता था. आज विराट कोहली की फॉर्म ऐसी ही कि उन्हें बाहर करने के लिए अवाज उठने लगी हैं. विराट कोहली ने अभी तक टी20 विश्व कप में 21 मैचों की 19 पारियों में बल्लेबाज़ी की है और उन्होंने 76,82 की औसत से रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 10 अर्धशतक भी लगाए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement