Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पाकिस्तान की टी20 टीम से कटेगा बाबर-रिजवान का पत्ता? चीफ सेलेक्टर वहाब रियाज ने बता दिया

मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज में बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान नहीं खेलते दिखेंगे. इस पर चीफ सेलेक्टर वहाब रियाज ने सफाई दी है.

Latest News
पाकिस्तान की टी20 टीम से कटेगा बाबर-रिजवान का पत्ता? चीफ सेलेक्टर वहाब रियाज ने बता दिया

बाबर और रिजवान ने चीफ सेलेक्टर को फोन कर स्पष्टीकरण मांगा है

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज खेलने में व्यस्त पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खेमे से हैरान करने वाली खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ऑस्ट्रेलिया से बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने चीफ सेलेक्टर वहाब रियाज को फोन किया था और उनसे न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के लिए स्पष्टीकरण मांगा था. दरअसल, मीडिया में कई दिनों से ये खबरें चल रही हैं कि न्यूजीलैंड टी20 सीरीज में बाबर और रिजवान को आराम दिया जा सकता है. इस पर दोनों सीनियर क्रिकेटरों ने चिंता व्यक्त की थी.

यह भी पढ़ें: साउथ अफ्रीका में टीम के साथ जुड़े विराट कोहली, अचानक दौरे के बीच से लौटने की वजह आई सामने

वहाब रियाज ने क्या कहा?

पाकिस्तान का न्यूजीलैंड दौरा 12 जनवरी से शुरू हो रहा है. पांच टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच ऑकलैंड में खेला जाएगा.चीफ सेलेक्टर वहाब रियाज ने कथित तौर पर बाबर और रिजवान को आश्वासन दिया है कि उन्हें इस सीरीज में मनमाने ढंग से बाहर नहीं किया जाएगा. पाकिस्तान की टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज खेल रही है. बाबर और रिजवान भी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया में हैं.

पर्थ में पहला टेस्ट हारने के बाद मीडिया में खबरें आईं थी कि नेशनल सेलेक्शन कमिटी न्यूजीलैंड दौरे पर टी20 सीरीज के लिए बाबर और रिजवान को आराम देने की योजना बना रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दोनों खिलाड़ियों के करीबी सूत्र ने कहा कि बाबर और रिजवान ने ऑस्ट्रेलिया से रियाज को फोन किया था और न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के बारे में स्पष्टीकरण मांगा था.

रिपोर्ट में सूत्र ने आगे कहा, "बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने चीफ सेलेक्टर को स्पष्ट कर दिया कि उन्होंने कभी भी आराम नहीं मांगा था, क्योंकि वे अच्छा कर रहे थे. फिर मीडिया में ऐसी खबरें क्यों चल रही थीं कि सेलेक्टर्स उन्हें आराम देने जा रहे हैं."

सूत्र ने कहा कि चीफ सेलेक्टर वहाब रियाज ने इन दोनों के सामने स्वीकार किया था कि उन्होंने उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ कुछ मैचों के लिए आराम देने का सुझाव दिया था, लेकिन बाद में उन्होंने अपना विचार बदल दिया.

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान का स्क्वॉड: शाहीन शाह अफरीदी (कप्तान), आमेर जमाल, अब्बास अफरीदी, अबरार अहमद, आजम खान, बाबर आजम, फखर जमान, हारिस रऊफ, हसीबउल्लाह खान, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मोहम्मद वसीम, शाहीबजादा फरहान, सईम अयूब, उसामा मीर, जमान खान.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement