Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Babar Azam ने बता दिया क्यों किया था विराट कोहली के लिए 'This Too...'  वाला ट्वीट, दिल छू लेगी खास वजह

Babar Azam On Virat Kohli: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम भी विराट कोहली के प्रशंसकों में शुमार हैं. कोहली के खराब दौर में उन्होंने एक ट्वीट किया था.

Babar Azam ने बता दिया क्यों किया था विराट कोहली के लिए 'This Too...'  वाला ट्वीट, दिल छू लेगी खास वजह

Babar Azam Opens Up on Virat Kohli

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) इस दौर के सबसे धाकड़ खिलाड़ियों में शुमार किए जाते हैं. उनके बल्ले से क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में रन निकल रहे हैं. हालांकि इन दिनों वह विराट कोहली के लिए अपने पुराने ट्वीट की वजह से चर्चा में हैं. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान जब खराब फॉर्म से गुजर रहे थे तब उनके समर्थन में बाबर ने ट्वीट किया था. अब उन्होंने एक टीवी इंटरव्यू में बताया कि ऐसा क्यों किया था. 

यह वक्त भी बीत जाएगा ट्वीट कर बाबर ने जीता था दिल 
बाबर आजम ने उस वक्त विराट कोहली के समर्थन में तस्वीर के साथ ट्वीट किया था, यह वक्त भी बीत जाएगा. इसके जवाब में कोहली ने लिखा था, शुक्रिया, यूं ही चमकते रहो. अब पाक कप्तान ने इसकी वजह बताते हुए कहा है कि एक खिलाड़ी के तौर पर हम सभी कभी न कभी इस दौर से गुजरते हैं. उस वक्त मुझे लगा था कि मेरे इस मैसेज से शायद उन्हें अच्छा महसूस हो और आगे बढ़ने की प्रेरणा मिले. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

बाबर आजम ने कहा कि बतौर खिलाड़ी हम सब कोशिश करते हैं कि बुरे दौर से बाहर निकलें. ऐसे वक्त में दूसरे खिलाड़ियों का सहयोग और समर्थन हौसला बढ़ाता है. पाकिस्तानी कप्तान ने कहा कि मैंने उस वक्त वही किया जो किसी भी खिलाड़ी को अपने समकक्ष खिलाड़ी के लिए करना चाहिए. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus: विराट कोहली ने कंगारुओं को सबक सिखाने के लिए की खास तैयारी, दूर की सबसे बड़ी कमजोरी

एशिया कप के बाद से शानदार फॉर्म में हैं कोहली 
विराट कोहली एशिया कप के बाद से अच्छी फॉर्म में हैं. उन्होंने एशिया कप में टी20 का पहला शतक भी लगाया था. वह वनडे में भी दो शतक लगा चुके हैं और क्रिकेट के छोटे फॉर्मेट में अपने फॉर्म में लौटने का संकेत दे चुके हैं. हालांकि कोहली को टेस्ट क्रिकेट में अपनी पुरानी लय जल्द से जल्द पानी होगी. टेस्ट में आखिरी सेंचुरी उन्होंने साल 2019 में जड़ी थी. फैंस को उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी सीरीज में वह यह सूखा खत्म कर देंगे.

यह भी पढ़ें: Sania Mirza बनीं RCB की मेंटॉर तो फैंस ने अनुष्का शर्मा को बॉलिंग कोच बनाने की कर दी मांग, आप भी देखें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement