Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs PAK: Rohit Sharma को आउट करने के लिए Babar के पास है अचूक प्लान! PCB प्रमुख ने किया खुलासा

T20 World Cup के पिछले संस्करण में Rohit को Shaheen Afridi ने अपने पहली ही गेंद पर पवेलियन की राह दिखा दी थी और मैच में 3 विकेट झटके थे.

IND vs PAK: Rohit Sharma को आउट करने के लिए Babar के पास है अचूक प्लान! PCB प्रमुख ने किया खुलासा

IND vs PAK Rohit Sharma Shaheen Afridi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: पिछले साल तक पाकिस्तान ने कभी भी विश्व कप (ICC World Cup) के किसी भी मुकाबले में भारत को नहीं हराया था. 12 बार दोनों प्रतिद्वंद्वी एक-दूसरे के आमने-सामने हुए थे, जहां सात बार भारत ने वनडे और पांच टी20 में पाकिस्तान को मात दी थी. बाबर आजम (Babar Azam) की अगुवाई वाली पाकिस्तान की टीम संयुक्त अरब अमीरात में इस तिलिस्म को तोड़ने में कामयाब रही. 2021 में अपने टी20 विश्व कप के पहले मुकाबले में उन्होंने में भारत को एकतरफा मुकाबले में 10 विकेट से हराया था. उस मैच में  ​​शाहीन अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) ने नई गेंद से शानदार गेंदबाजी की थी और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को गोल्डन डक पर पवेलियन भेज दिया था. 

    रमीज राजा ने रोहित को आउट करने का बताया उपाय

    23 अक्टूबर को एक बार फिर से 2022 टी20 वर्ल्ड कप में दोनों टीमें आमने-सामने होंगी. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख रमीज राजा ने बताया कि बाबर के पास रोहित को आउट करने की योजना है. बीबीसी के पॉडकास्ट पर बोलते हुए, रमीज ने खुलासा किया कि उन्होंने विश्व कप के लिए रवाना होने से पहले बाबर से भारत के खिलाफ मैच की योजना के बारे में पूछा था. बाबर आजम विश्व कप के लिए रवाना होने से पहले मुख्य चयनकर्ता के साथ यहां थे और मैंने उनसे पूछा कि भारत के खिलाफ आपकी क्या योजना है.

    T20 World Cup 2022: कोविड संक्रमित खिलाड़ी भी खेल सकेंगे मैच, जानें सभी नियम  

    रमीज राजा ने कहा कि मैंने बाबर को बताया कि कैसे रोहित को आउट किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि शाहीन अफरीदी को 100 मील प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कराओ, शॉर्ट लेग पर एक फील्डर को लगाओ. बस उस इनस्विंग यॉर्कर को 100 मील प्रति घंटे की रफ्तार से फेंकें और उन्हें एक भी रन न दें और उन्हें स्ट्राइक पर रखें. आप उन्हें आउट कर देंगे." शाहीन को एशिया कप में रोहित और भारत की टीम का सामना करना था, लेकिन तेज गेंदबाज चोटिल हो गए. लेकिन बाएं हाथ का यह गेंदबाज टी20 वर्ल्ड कप टीम में वापस आ गया है और भारत के खिलाफ खेलने के लिए बिल्कुल फिट है.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement