Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ban Vs Eng 3RD ODI: चटगांव में जहां ईशान किशन ने बनाया इतिहास वहां फिर होगी रनों की बरसात, जानें कैसी है पिच

Zahur Ahmed Chowdhury Stadium Chattogram Pitch: बांग्लादेश बनाम इंग्लैंड 3 वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला चटगांव में खेला जाएगा. जानें कैसी है प

Ban Vs Eng 3RD ODI: चटगांव में जहां ईशान किशन ने बनाया इतिहास वहां फिर होगी रनों की बरसात, जानें कैसी है पिच

Ban Vs Eng 3RD ODI Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बांग्लादेश और इंग्लैंड (Ban Vs Eng ODI) के बीच सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकबला सोमवार को चटगांव में खेला जाएगा. इसी ग्राउंड पर साल 2022 में ईशान किशन ने दोहरा शतक लगाया था. बांग्लादेश के लिए यह मुकाबला सम्मान की लड़ाई है. 2016 के बाद पहली बार घर में टीम ने वनडे सीरीज गंवाई है. इंग्लैंड जहां क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी वहीं बांग्लादेश भी पलटवार के लिए हर संभव कोशिश करेगी. जानें कैसी है ग्राउंड की पिच और क्या कहते हैं आंकड़े. 

Ban vs Eng 3rd ODI Pitch
बांग्लादेश और इंग्लैंड (Ban Vs Eng) के बीच तीसरा और आखिरी मैच चटगांव के जहूर अहमद चौधरी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा. इस ग्राउंड पर आखिरी मुकाबला भारत बनाम बांग्लादेश के बीच हुआ था जिसमें ईशान किशन ने दोहरा शतक और विराट कोहली ने शतक लगाया था. पिच की बात करें तो यह बैटर्स के लिए स्वर्ग है. यहां उन्हें अच्छी ग्रिप और स्पेस मिलती है और गेंद और बल्ले का अच्छा संपर्क हो तो दनादन बाउंड्री निकलती रहेंगी. ग्राउंड ज्यादा बड़ा नहीं है और इसलिए बाउंड्री निकालना आसान है. हालांकि ढाका में हुए दोनों मुकाबलों मे भी बल्लेबाजी के लिए अनुकूल पिच थी लेकिन होमग्राउंड पर बांग्लादेश की टीम चूक गई. 

यह भी पढ़ें: स्टेडियम से फ्री में मैच देखने का सुनहरा मौका, जानें कौन बिना टिकट देख सकता है मैच 

इंग्लैंड के लिए सीरीज जीत है बेहद अहम 
इंग्लैंड की टीम ने 2022 टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद पहले ऑस्ट्रेलिया और फिर साउथ अफ्रीका में वनडे सीरीज गंवाई थी. ऐसे में सब-कॉन्टिनेंट की पिच पर यह सीरीज जीत टीम के मनोबल के लिहाज से बहुत अहम है. इस साल के आखिरी में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के लिहाज से भी इंग्लैंड के लिए जीत अहम है. सब-कॉन्टिनेंट की पिचों पर खिलाड़ियों के अच्छे  प्रदर्शन से कप्तान और कोच को अपनी टीम की कमियों और मजबूती पर बारीकी से काम करने का मौका मिलेगा. 

यह भी पढ़ें: अहमदाबाद में भारतीय टीम की जीत पक्की, इस गेंदबाज ने सिर्फ दो मैच में चटका डाले हैं 20 विकेट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement