Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ban Vs Ire 1ST Test Day 2: बांग्लादेश दूसरे दिन स्थिति करेगी मजबूत या आयरलैंड देगी झटका, यहां देखें घमासान

Ban Vs Ire Test Live Streaming: बांग्लादेश और आयरलैंड के बीच टेस्ट मैच ढाका में चल रहा है. भारत में घर बैठे इस रोमांचक मैच का लुत्फ आप ले सकते हैं.

Ban Vs Ire 1ST Test Day 2: बांग्लादेश दूसरे दिन स्थिति करेगी मजबूत या आयरलैंड देगी झटका, यहां देखें घमासान

Ban Vs Ire 1ST Test Day 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बांग्लादेश और आयरलैंड (Ban Vs Ire Test Live Streming) के बीच टेस्ट सीरीज मीरपुर के शेर ए बंगला स्टेडियम में खेला जा रहा है. आयरलैंड ने पहली पारी में 214 रन बनाए. जवाब में बांग्लादेश की टीम पहले दिन 34 रनों पर ही अपने 2 विकेट गंवा चुकी है. आयरलैंड की गेंदबाजी काफी खतरनाक लय में दिख रही है. ऐसे में बांग्लादेश के लिए टेस्ट जीतना आसान नहीं रहने वाला है. भारत में अगर आप आईपीएल के साथ इस रोमांचक मुकाबले का मजा लेना चाहते हैं तो यहां आफके लिए काम की डिटेल है. 

टीवी या फोन पर कैसे देख सकते हैं टेस्ट मैच 
बांग्लादेश और आयरलैंड के बीच इस टेस्ट सीरीज का लाइव टेलीकास्ट किसी भी टीवी चैनल पर भारत में नहीं देख सकेंगे. हालांकि अगर आप फोन या लैपटॉप पर लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो फैनकोड पर मैच देख सकते हैं. दूसरे दिन का खेल सुबह 9.30 बजे से शुरू होगा. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: ऋतुराज गायकवाड़ के छक्के की वजह से टाटा को देने होंगे अब 5 लाख, जानें क्या है मामला 

बांग्लादेश के लिए आयरलैंड को हराना आसान नहीं 
बांग्लादेश ने इससे पहले वनडे और टी20 सीरीज में आयरलैंड को हराया है लेकिन तीसरे टी20 में मेहमान टीम ने शानदार पलटवार किया. आयरलैंड की टीम ने पहली पारी में 214 रन बनाए हैं और पहले दिन का खेल खत्म होने तक तमीम इकबाल और नजमुल हसन शंटो को पवेलियन भी लौटा दिया. शंटो तो अपना खाता भी नहीं खोल पाए. ऐसे में बांग्लादेश के मध्यक्रम बल्लेबाजों पर बहुत दबाव रहेगा क्योंकि अभी भी मेजबान टीम 180 रन पीछे हैं.

यह भी पढ़ें: DC Vs GT: दिल्ली कैपिटल्स के डगआउट में मैच देखने पहुंचे ऋषभ पंत, कैप्टन को देख फैंस हुए इमोशनल 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement