Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ban Vs Ire: तीसरे वनडे में सारी कसर निकालेगी बांग्लादेश या अपमान का बदला लेगी आयरलैंड, जानें कैसी है सिलहट की पिच 

Sylhet International Cricket Stadium Pitch: बांग्लादेश और आयरलैंड के बीच सीरीज का तीसरा मुकाबला सिलहट में खेला जाएगा. जानें कैसी है इस मैच की पिच.

Ban Vs Ire: तीसरे वनडे में सारी कसर निकालेगी बांग्लादेश या अपमान का बदला लेगी आयरलैंड, जानें कैसी है सिलहट की पिच 

Ban Vs Ire 3RD ODI Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: बांग्लादेश और आयरलैंड के बीच तीसरा वनडे मैच (Ban Vs Ire ODI) गुरुवार को सिलहट में खेला जाएगा. इसी ग्राउंड पर पिछले दो मैच भी हुए थे और दोनों में बांग्लादेशी बल्लेबाजों ने जमकर रन कूटे थे. दूसरा मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया था और दोनों ही टीमों के लिए यह मैच अब बहुत महत्वपूर्ण है. बांग्लादेश किसी भी सूरत में घर में सीरीज बराबरी हो ऐसा नहीं चाहेगी और आयरलैंड वर्ल्ड कप जैसे मुकाबले में उलटफेर कर चुकी है. जानें निर्णायक मुकाबले के लिए कैसी है पिच. 

    Ban Vs Ire 3RD ODI Pitch
    बांग्लादेश और आयरलैंड के बीच वनडे सीरीज (Ban Vs Ire ODI) के पिछले दोनों मुकाबले भी इसी ग्राउंड पर खेले गए थे. तीसरा मैच भी यहीं होने वाला है और इसके हाई स्कोरिंग होने की उम्मीद कर सकते हैं. सिलहट की पिच पारंपरिक सबकॉन्टिनेंट की पिच है जहां बल्लेबाजों के लिए आकर्षक शॉट्स और अच्छी पारियां खेलना आसान है. हालांकि इस पिच पर शुरुआती ओवर्स में बल्लेबाजों के लिए जोखिम लेना रिस्की हो सकता है पेसर्स की गेंद पर विकेट गंवाने की भी संभावना रहेगी. 

    यह भी पढ़ें: Rohit Sharma को फिर आया तेज गुस्सा, वीडियो में देखें किस तरह कुलदीप यादव को सुनाया 

    सिलहट में जोरदार है बांग्लादेश का रिकॉर्ड 
    सिलहट ग्राउंड के रिकॉर्ड की बात की जाए तो बांग्लादेश वनडे में यहां अब तक कोई मुकाबला नहीं हारी है. पहले वनडे में शानदार जीत दर्ज की थी और दूसरे वनडे में भी 349 रनों का स्कोर खड़ा किया था. हालांकि दूसरा वनडे बारिश की वजह से रद्द हो गया. अब तमीम इकबाल की टीम चाहेगी कि दूसरे वनडे में जीत का जो मौका हाथ से फिसल गया है उसकी भरपाई की जा सके. 

    यह भी पढ़ें: Ban Vs Ire: बांग्लादेश और आयरलैंड दोनों के लिए करो या मरो का मैच, जानें भारत में कैसे देख पाएंगे लाइव  

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement