Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BBL 12: उस्मान ख्वाजा और डेविड वॉर्नर की टीम में से किसने पार की एलिमिनेटर की बाधा, जानें मैच का पूरा हाल

Sydney Thunder vs Brisbane Heat Eliminator Scorecard: सिडनी थंडर्स और ब्रिसबेन हीट के बीच हुए एलिमिनेटर राउंड मुकाबले में बाजी ब्रिसबेन ने मारी है.

BBL 12: उस्मान ख्वाजा और डेविड वॉर्नर की टीम में से किसने पार की एलिमिनेटर की बाधा, जानें मैच का पूरा हाल

Sydney Thunder vs Brisbane Heat, Eliminator Scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बैश लीग 12 (BBL 12) अब अपने आखिरी चरण में है. शुक्रवार को सिडनी थंडर्स और ब्रिसबेन हीट (Sydney Thunder vs Brisbane Heat) के बीच हुआ मैच बारिश की वजह से पूरा नहीं हो सका. वर्षा बाधित मैच का फैसला डकवर्थ लुइस नियम के जरिए हुआ सिडनी थंडर्स को हार के साथ संतोष करना पड़ा. इस हार के साथ ही इस लीग टूर्नामेंट में थंडर्स का सफर भी खत्म हो गया है. एलिमिनेटर मुकाबले में 204 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिडनी थंडर्स को भाग्य का साथ नहीं मिला. 

बारिश की वजह से नहीं हो सका पूरा मैच 
पहले बल्लेबाजी करते हुए ब्रिसबेन हीट ने धुआंधार शुरुआत की और लगातार चौके-छक्कों के साथ स्कोरबोर्ड को आगे बढ़ाते रहे. कप्तान उस्मान ख्वाजा ने 94 रनों की पारी खेली जबकि मार्नस लाबुशेन ने 73 रन ठोक दिए. 20 ओवर के बाद टीम ने 203 रनों का लक्ष्य दिया था. जबाव में सिडनी थंडर्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही और मैथ्यू गिल्क महज 3 रन पर आउट हो गए. हालांकि डेविड वॉर्नर तूफानी अंदाज में दिख रहे थे और लग रहा था कि इस बैटिंग फ्रेंडली पिच पर लक्ष्य हासिल करके ही मानेंगे. भाग्य ने साथ नहीं दिया और 6.5 ओवर में बारिश शुरू हो गई और खेल आगे नहीं बढ़ सका. अंत में डकवर्थ लुइस नियम के तहत ब्रिसबेन को विजेता घोषित कर दिया गया. 

यह भी पढ़ें: केएल राहुल और अथिया को विराट कोहली से मिले महंगे गिफ्ट पर सुनील शेट्टी ने कही खास बात, जानें क्या कहा

उस्मान ख्वाजा बने प्लेयर ऑफ द मैच 
उस्मान ख्वाजा को 94 रनों की पारी खेलने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब दिया गया. अब ब्रिसबेन की टीम क्वालिफायर मैच में भिड़ेगी और जीतने पर फाइनल में प्रवेश कर सकेगी. शनिवार को  क्वालीफायर मुकाबला पर्थ स्कॉचर्स बनाम सिडनी का सिक्सर्स का होगा. दोनों में जीतने वाली टीम को सीधे फाइनल की टिकट मिलेगा जबकि हारने वाली टीम चैलेंजर मैच में ब्रिसबेन हीट से भिड़ेगी. भारत में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क और सोनीलिव ऐप पर यह मैच देख सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: बेटी मसाबा की दूसरी शादी में शामिल हुए विवियन रिचर्ड्स, तस्वीरों में देखें हैप्पी फैमिली 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement