Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BBL 12: डेविड वॉर्नर के बल्ले से बरसेगी आग या एरोन फिंच की टीम करेगी पलटवार, यहां देखें लाइव घमासान 

SYT vs MLR Live Streaming: बिग बैश लीग अब रोमांचक मोड़ पर है. गुरुवार को सिडनी थंडर्स और मेलबर्न रेनेगेड्स की चुनौती लाइव देखना है तो यहां है डिटेल.

BBL 12: डेविड वॉर्नर के बल्ले से बरसेगी आग या एरोन फिंच की टीम करेगी पलटवार, यहां देखें लाइव घमासान 

Sydney Thunder vs Melbourne Renegades Live Streaming

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अंतर्राष्ट्रीय मुकाबलों के साथ ही लोकप्रिय लीग मैचों के लिए भी क्रिकेट फैंस की उत्सुकता रहती है. गुरुवार को बिग बैश लीग में सिडनी थंडर्स के सामने मेलबर्न रेनेगेड्स (Sydney Thunder vs Melbourne Renegades) की चुनौती होगी. दोनों ही टीमों में पावर हिटर्स और धाकड़ गेंदबाज हैं. सिडनी के पास डेविड वॉर्नर जैसा तूफानी खिलाड़ी है तो मेलबर्न की टीम के कप्तान एरोन फिंच हैं. इस मुकाबले के रोमांचक होने की पूरी उम्मीद है. अगर आप घर बैठे लाइव टेलीकास्ट या ऑनलाइन स्ट्रीमिंग का लुत्फ ले सकते हैं. 

SYT vs MLR Live Streaming
बिग बैश लीग का 47वां मुकाबला सिडनी थंडर्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच होने वाला है. यह मैच मनुका ओवल, कैनेबरा में खेला जाएगा. मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1.45 बजे से शुरू होगा. अगर आप टीवी पर लाइव टेलीकास्ट देखना चाहते हैं तो सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क (Sony Sports Network) पर लाइव कमेंट्री के साथ देख सकते हैं. बिग बैश लीग 12 के सभी मैचों के प्रसारण का अधिकार सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है. अगर आप मोबाइल पर या ऑनलाइन स्ट्रीमिंग का लुत्फ लेना चाहते हैं तो सोनी लिव ऐप (Sony LIV App) पर मैच देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: IRE Vs ZIM: आखिरी बॉल तक चले मैच में 2 खिलाड़ियों के शतक के बाद भी हारी आयरलैंड की टीम 

दोनों ही टीमों के लिए यह मैच जीतना जरूरी 
सिडनी थंडर्स की टीम ने लीग की शुरुआत में अच्छी लय पकड़ी थी और प्वाइंट टेबल पर दूसरे नंबर तक पहुंच गई थीं. हालांकि बीच में लगातार हार ने उनकी लय बिगाड़ दी और इस वक्त वह प्वाइंट्स टेबल पर छठे नंबर पर हैं. आखिरी मुकाबला होबार्ट हुर्रिकेंस के साथ था जिसमें उन्हें हार मिली थी. इस मैच में जीत उनके लिए बहुत जरूरी है क्योंकि तभी उनके टॉप 4 में जाने की गुंजाइश रहेगी. रेनेगेड्स की टीम प्वाइंट टेबल पर फिलहाल तीसरे नंबर पर हैं लेकिन प्रतियोगिता के इस दौर में अब वह कोई हार नहीं झेल सकते हैं. दोनों टीमों की स्ट्रेंथ को देखते हुए इस मैच के रोमांचक होने की पूरी उम्मीद है. 

यह भी पढ़ें: कौन हैं Shubman Gill की बहन शहनील गिल? खूबसूरती में बॉलीवुड की हीरोइनों से भी हैं आगे, देखें स्टाइलिश तस्वीरें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement