Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BBL 2023: जिस खिलाड़ी को IPL Auction में नहीं मिला कोई खरीदार, उसने 11 गेंदों में जड़ दिया अर्धशतक

BBL 2023: आईपीएल 2024 नीलामी में इस खिलाड़ी को कोई भी खरीदार नहीं मिला है, जिसके बाद उसने बिग बैश लीग में सिर्फ 11 गेंदों में ताबड़तोड़ अर्धशतक जड़ा दिया है.

Latest News
BBL 2023: जिस खिलाड़ी को IPL Auction  में नहीं मिला कोई खरीदार, उसने 11 गेंदों में जड़ दिया अर्धशतक

bbl 2023 chris jorden hits half century on 11 balls perth scorchers vs hobart hurricanes ipl 2024 auction
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2024 नीलामी का आयोजन 19 दिसंबर को दुबई में हुआ था. इस दौरान सभी टीमों ने अपने पंसदीदा खिलाड़ियों को खरीद लिया है, लेकिन कुछ ऐसे भी स्टार खिलाड़ी थे, जिन्हें कोई खरीदार नहीं मिला है. इस बीच इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर को भी कोई खरीदार नहीं मिला है. वहीं ऑक्शन के अगले ही दिन बिग बैश लीग में इस खिलाड़ी ने मेहज 11 गेंदों में 54 रन ठोक दिए हैं, जिसके बाद सभी टीमों के ये देखकर अफसोस हो रहा होगा. आइए देखते है कि ये खिलाड़ी कौन है और बीबीएल के कौनसे मैच में तुफानी पारी खेली है?

यह भी पढ़ें- अनकैप्ड कुमार कुशाग्र को नीलामी में मिले 7.20 करोड़, फिर भी नाखुश हैं पिता

ऑस्ट्रेलियाई लीग बिग बैश लीग 2023 भी खेली जा रही है, जिसका आज यानी 20 दिसंबर को पर्थ स्कॉर्चर्स बनाम होबार्ट हरिकेंस के बीच मुकाबला खेला जा रहा था. इस मैच में होबार्ट पहले बल्लेबाजी कर रही थी, लेकिन टीम की शुरुआत काफी खराब गई और टीम ने सिर्फ 107 रनों पर अपने 7 विकेट गवा दिए थे. उसके बाद क्रिज पर इंग्लैंड टीम के स्टार ऑलरांडर क्रिस जॉर्डन ने आते ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी शुरू कर दी और सिर्फ 11 गेंदों में 54 रन बनाकर अपना तुफानी अर्धशतक पूरा कर लिया है. जॉर्डन ने 20 गेंदों में 6 चौके और 5 छक्कों की मदद से 59 रनों की पारी खेली और टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक ले गए हैं. इतना ही नहीं उन्होंने बल्लेबाजी के अलावा गेंदबाजी भी अच्छी की और 1 विकेट भी झटक लिया है. 

आईपीएल 2024 नीलामी नहीं मिला खरीदार

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन के लिए ऑक्शन में इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर क्रिस जॉर्डन का नाम आया था और उनकी ब्रेस प्राइस 1.50 करोड़ रुपये थी. लेकिन क्रिस को किसी भी टीम ने  नहीं खरीदा और उन्हें नजरअंदाज कर दिया था. वहीं ऑक्शन के अगले दिन ही जॉर्डन अपना बल्लेबाज और गेंदबाजी से सभी टीमों को अफसोस करने करवाने पर मजबूर कर दिया है. हालांकि सभी टीमें सोच रही होंगी कि जॉर्डन को ना लेकर बहुत बड़ी गलती कर दी है, लेकिन टीम उन्हें खरीद सकते है इसके लिए एक रास्ता है. अगर किसी भी टीम का एक विदेशी खिलाड़ी चोटिल या लीग से बाहर हो जाता है, तो टीम के पास एक विदेशी खिलाड़ी को अपनी खेमे में शामिल करने का मौका मिलता है. 

ऐसा रहा क्रिस जॉर्डन का आईपीएल करियर

इंग्लैंड के क्रिस जॉर्डन ने कई साल आईपीएल खेला हुआ है. लेकिन इस बार वो नहीं खेल सकेंगे. उन्होंने बैंगलोर, हैदराबाद, पंजाब, मुंबई और चेन्नई के लिए खेल चुके हैं. उन्होंने इस दौरान कुल 34 मैचों में सिर्फ 81 रन बनाए हैं और कुल 30 विकेट भी चटकाए हैं. जॉर्डन का आईपीएल करियर अच्छा नहीं रहा है, जिसकी वजह से आईपीएल 2024 नीलामी में उन्हें कोई खरीदार नहीं मिला है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement