Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BWF World Championships 2022: साइना नेहवाल का कमाल, प्री क्वार्टर फाइनल में पहुंची

BWF World Championships 2022: साइना ने भले ही नगन यी को सीधे गेम में मात दी हो. लेकिन उनके लिए ये जीत इतनी आसान भी नहीं रही.

BWF World Championships 2022: साइना नेहवाल का कमाल, प्री क्वार्टर फाइनल में पहुंची

साइना नेहवाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बैडमिंटन वर्ल्ड चैंपियनशिप में भारत की स्टार शटलर साइना नेहवाल का जलवा देखने को मिलाी है. मंगलवार को साइना ने हांगकांग की चेउंग नगन यी पर सीधे गेम में जीत दर्ज करके बीडब्ल्यूएफ विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप में अपने अभियान की शानदार शुरुआत की. पहले राउंड के इस मैच में साइना ने नगन यी को 21-19, 21-9 से मात दी.

सीधा पहुंची प्री क्वार्टर फाइनल में

साइना इस एक जीत के साथ ही प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर गई हैं. ऐसा इसलिए मुमकिन हो पाया है, क्योंकि दूसरे राउंड की उनकी प्रतिद्वंदी नाजोमी ओकुहारा चोटिल होने के कारण वर्ल्ड चैंपियनशिप टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं. 

इंग्लैंड को वर्ल्ड कप जिताने वाला ये खिलाड़ी लड़ रहा है इस गंभीर बीमारी से, दवाइयां खाकर चला रहा काम

कांटे की टक्कर

साइना ने भले ही नगन यी को सीधे गेम में मात दी हो. लेकिन उनके लिए ये जीत इतनी आसान भी नहीं रही. पहले गेम में 4-7 से पिछड़ने के बाद साइना ने 12-11 से बढ़त हासिल की. एक-एक अंक के लिए उन्हें कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ा. हालांकि एक बार बढ़त बनाने के बाद साइना ने गेम में अपना दबदबा बनाए रखा. एक समय स्कोर 19-19 की बराबरी पर पहुंच गया.

भारतीय खिलाड़ी ने हालांकि इसके बाद लगातार दो अंक बनाकर पहला गेम अपने नाम किया. दूसरे गेम में साइना ने आक्रामक खेल दिखाया और नगन यी को बुरी तरह पीटा. इंटरवल में ही साइना ने 11-6 की बढ़त बना ली थी और ये गेम आसानी से 21-9 से जीत लिया.

स्टेडियम में मैच के दौरान ओरल सेक्स कर रहा था कपल, वीडियो हुआ वायरल, अब खाएगा जेल की हवा

जॉली और गोपीचंद भी जीती

भारत के लिए त्रीसा जॉली और गायत्री गोपीचंद की महिला युगल जोड़ी ने भी जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की है. इनकी जोड़ी ने मलेशिया की येन युआन लो और वेलेरी सियो को 21-11, 21-13 से मात दी. मैच आसानी से जीत लिया गया.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement