Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WTC Final से पहले दहाड़ा चेतेश्वर पुजारा का बल्ला, इंग्लैंड में ताबड़तोड़ शतक ठोकने के साथ तोड़े कई रिकॉर्ड   

Cheteshwar Pujara Century: चेतेश्वर पुजारा के बल्ले से काउंटी क्रिकेट में जोरदार शतक निकला है. ससेक्स के कप्तान के तौर पर उन्होंने पहले ही मुकाबले में शतक ठोका और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से पहले भारत के लिए यह अच्छी खबर है. 

WTC Final से पहले दहाड़ा चेतेश्वर पुजारा का बल्ला, इंग्लैंड में ताबड़तोड़ शतक ठोकने के साथ तोड़े कई रिकॉर्ड    

Cheteshwar Pujara Century For in county cricket

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया की बल्लेबाजी का महत्वपूर्ण स्तंभ हैं. फिलहाल वह आईपीएल 2023 (IPL 2023) के धूम-धड़ाके से दूर काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से पहले इंग्लैंड में उनके बल्ले से शतक निकला है जो ऑस्ट्रेलिया के लिए खतरे की घंटी है. खास बात यह है कि ससेक्स के लिए बतौर फुल टाइम कप्तान पहले ही मैच में उन्होंने यह सेंचुरी लगाई है. पुजारा ने मुश्किल वक्त में बड़ी पारी खेलकर टीम को भी सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया है. 

मुश्किल स्थिति में जड़ा शतक, खेली शानदार पारी 
चेतेश्वर पुजारा का यह शतक मुश्किल हालात में निकला है. टीम ने सिर्फ 44 के स्कोर पर अपने दो विकेट खो दिए थे. इसके बाद उन्होंने 163 गेंदों में 13 चौकों और एक छक्के के दम पर शतकीय पारी खेली. पुजारा ने ओलिवर कार्टर के साथ पांचवें विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की. दोनों की पारियों की बदौलत ससेक्स की टीम ने 300 रनों का आंकड़ा पार कर लिया है.  

यह भी पढ़ें: IPL 2023: हार्दिक पंड्या के पावर हिटर्स दिखाएंगे जलवा या KKR करेगी हैरान, घर बैठे यहां लें लाइव मैच का लुत्फ

WTC से पहले शतक ठोक बढ़ाई ऑस्ट्रेलिया की टेंशन 
वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से पहले शतक लगाकर चेतेश्वर पुजारा ने ऑस्ट्रेलिया की टेंशन बढ़ा दी है. इंग्लैंड में उन्होंने यह पारी खेली है और पुजारा को इंग्लैंड की पिचों और परिस्थितियों की अच्छी समझ है क्योंकि वहां वह काउंटी भी खेलते हैं. मुकाबले की बात करें तो डरहम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 376 रन बनाए थे और ससेक्स के 4 विकेट 100 से कम के स्कोर पर गिर गए थे. पुजारा ने ऐसे वक्त में संकटमोचक की भूमिका निभाई और 115 रनों की पारी खेली. पुजारा की शतकीय पारी के दम पर ससेक्स ने 9 विकेट के नुकसान पर दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 332 रन बना लिए हैं.

यह भी पढ़ें: GT vs KKR: अहमदाबाद में गुजरात का विजय रथ रोक पाएगी केकेआर, जानें पिच से जुड़े आंकड़े क्या कहते हैं   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement