Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chris Gayle: करोड़ों की गाड़ी के क्रिस गेल ने कुछ सेकंड में बढ़ा दिए 3x दाम, देखें वीडियो 

Chris Gayle Lamborghini car: क्रिस गेल यूं तो अक्सर ही चर्चा में हैं और उन्हें महंगी गाड़ियों से काफी प्यार है. इस बार वह कार की वजह से चर्चा में हैं.

Chris Gayle: करोड़ों की गाड़ी के क्रिस गेल ने कुछ सेकंड में बढ़ा दिए 3x दाम, देखें वीडियो 

chris gayle 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिस गेल (Chris Gayle) सोशल मीडिया पर अक्सर ही किसी न किसी वजह से छाए रहते हैं. इस बार वह पार्टी और गर्लफ्रेंड की वजह से नहीं बल्कि करोंड़ो की लैंबर्गिनी कार (Lamborghini car) की वजह से चर्चा में हैं. दरअसल इस करोड़ों की कार की कीमत यूनिवर्स बॉस की वजह से कुछ ही घंटों में 3x ज्यादा बढ़ गई. यह दावा किसी और ने नहीं बल्कि खुद गेल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जानें क्या है पूरा मामला. 

Wack We a Wack गाने के साथ शेयर किया वीडियो 
दरअसल क्रिस गेल ने यह वीडियो खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने अपने गाने Wack We a Wack के साथ ग्रीन कलर की खूबसूरत कार पर ऑटोग्राफ देते हुए वीडियो शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने यह भी लिखा है कि मेरे ऑटोग्राफ के कुछ ही मिनटों में इस कार की कीमत तीन गुना तक बढ़ गई है. 

आपको बता दें कि यूनिवर्स बॉस के फैन सिर्फ वेस्टइंडीज तक ही सीमित नहीं हैं. भारत में भी आईपीएल खेलने की वजह से बड़ी संख्या में उनके फैन हैं. गेल के फैंस दुनियाभर में हैं और बहुत से लोग तो उन्हें उनकी बिंदास लाइफस्टाइल की वजह से भी खूब पसंद करते हैं. 

यह भी पढ़ें: विराट कोहली की वेटलिफ्टिंग का वीडियो बनाया सूर्या भाऊ ने, देखकर देंगे फिटनेस की दाद

इस बार वर्ल्ड कप में नहीं दिखेंगे क्रिस गेल 
टी20 क्रिकेट में गेल के नाम सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड है. वह क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट के बेहतरीन खिलाड़ियों में माने जाते हैं. हालांकि फैंस इस बार के वर्ल्ड कप में यूनिवर्स बॉस के चौकों-छक्कों का लुत्फ नहीं उठा पाएंगे. वेस्टइंडीज की वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई टीम में गेल को शामिल नहीं किया गया है. हालांकि, इस तूफानी बल्लेबाज ने अब तक पूरी तरह से क्रिकेट से संन्यास का ऐलान नहीं किया है और वह लीग क्रिकेट में खेलते दिख सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: भारत की शीर्ष डिस्कस थ्रोअर कमलप्रीत कौर पर 3 साल का बैन, डोपिंग की दोषी करार

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement