Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

खुद का करियर डुबा चुके इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने संजू सैमसन को लेकर कह दी ये बड़ी बात, पढ़ें क्या-क्या बोले

सैमसन को लेकर पूर्व पाकिस्तानी स्पिन गेंदबाज काफी कुछ बोल गए. यही नहीं उन्होंने सैमसन की तुलना ऋषभ पंत से भी कर डाली और ये तक कह गए कि सैमसन कोई पंत की तरह थोड़ी ना है.

खुद का करियर डुबा चुके इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने संजू सैमसन को लेकर कह दी �ये बड़ी बात, पढ़ें क्या-क्या बोले

danish kaneria slams sanju samson, 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया में आज भी अपनी जगह फिक्स नहीं कर पाने वाले विकेट कीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) अक्सर ही सुर्खियों में रहते हैं. सैमसन पर चर्चा करना बहुत से लोगों को बड़ा रास आता है. फिर चाहे वो आम जनता हो, पूर्व क्रिकेटर्स हों या एक्सपर्ट्स हों. कभी कोई उनकी फॉर्म पर बात करता है, तो कभी टीम में उनकी जगह को लेकर. इस बार सैमसन पर जिस खिलाड़ी ने टिप्पणी की है, वो पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria). जी हां, ये वही कनेरिया हैं जो खुद के करियर की नैया तो पार नहीं लगा पाए. लेकिन आजकल एक्सपर्ट कमेंट्स जरूर देते नजर आते हैं. आइए जानते हैं सैमसन को लेकर कनेरिया क्या कुछ बोल गए.

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में सैमसन कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे और अब कनेरिया ने इसी बात को लेकर सैमसन पर तीखी टिप्पणी की है. पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर का कहना है, 'सैमसन ने मौका गंवा दिया है. उन्होंने कहा कि सैमसन को एक और मौका मिला और वो खास लय में नहीं दिखे. लेकिन मैं एक बार फिर दीपक हूडा की बात करना चाहता हूं. उन्हें क्यों नीचे खिलाया जा रहा है. श्रेयर और सूर्यकुमार नंबर 2 और 3 पर खेल रहे हैं वो समझ आता है. लेकिन हूडा से पहले सैमसन को क्यों भेजा गया.'

यह भी पढ़ें: Ravi Shastri On Hardik Pandya: हार्दिक पंड्या पर पूर्व कोच रवि शास्त्री का बड़ा बयान, 'संन्यास लेंगे...'

कनेरिया ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से भी सैमसन की तुलना की और कहा कि पंत के जैसे सैमसन को भी बैटिंग ऑर्डर में प्रमोट किया जा रहा है. लेकिन सैमसन पंत नहीं हैं. उनकी बैटिंग पंत से बिलकुल अलग है. बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए मैच में सैमसन सिर्फ 12 रन ही बना सके थे.  

सैमसन ने 2015 में अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था, लेकिन आज 7 साल बाद भी वो टीम में अपनी फिक्स जगह नहीं बना पाए हैं. इसकी एक बड़ी वजह ये भी है कि उन्हें खेलने का ज्यादा मौका भी नहीं मिला. इतने टाइम में सैमसन ने सिर्फ 14 टी20 और 2 वनडे मैच ही खेले हैं. जिनमें अब तक वो क्रमश: 251 और 58 रन बनाए हैं. आने वाले वर्ल्ड कप में अगर उन्हें टीम में अपनी जगह पक्की करनी है तो कम मिल रहे मौकों में ही उन्हें कुछ बड़ा कर के दिखाना होगा. अगर सैमसन अच्छी लय दिखाते हैं तो उन्हें 50 ओवर वर्ल्ड कप में जरूर शामिल किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान को पटखनी देने के लिए आज की जीत है भारत के लिए बेहद जरूरी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement