Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan में भी अब होने लगा है जय श्रीराम, इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने ट्विटर पर दिखाई दिलेरी

Danish Kaneria Wishes Son On Birthday: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने अपने बेटे के बर्थडे पर विश किया है. कनेरिया ने बेटे को बधाई देते हुए जय श्रीराम लिखा है जिसे देखकर भारतीय फैंस हैरान हैं. 

Pakistan में भी अब होने लगा है जय श्रीराम, इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने ट्विटर पर दिखाई दिलेरी

Danish Kaneria

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया अपने बयानों की वजह से कई बार सनसनी मचा चुके हैं. उन्होंने कुछ साल पहले आरोप लगाया था कि पाक ड्रेसिंग रूम में उनके साथ सिर्फ इसलिए भेदभाव किया जाता था क्योंकि वो हिंदू थे. मंगलवार को उन्होंने अपने बेटे के जन्मदिन के मौके पर जय श्रीराम लिखकर पोस्ट किया है. भारतीय फैंस उनके बेटे को बधाई देते हुए कह रहे हैं कि कट्टरपंथी ताकतों के सामने ऐसा करना वाकई हिम्मत का काम है. बता दें कि कनेरिया ने कुछ दिन पहले अपने यूट्यूब चैनल पर सबको होली की भी बधाई दी थी. 

दानिश कनेरिया ने ट्विटर पर लिखा, जय श्रीराम 
दानिश कनेरिया ने अपने ट्विटर अकाउंट से बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए जय श्रीराम लिखा है. साथ ही उन्होंने लिखा कि भगवान तुम्हारी सारी इच्छा पूरी करें. पाकिस्तान में हिंदू आबादी की संख्या काफी कम है और कनेरिया वहां के अल्पसंख्यक समुदाय से आते हैं.

यह भी पढ़ें: SL Vs IRE 2ND Test: आयरलैंड के 2 बल्लेबाजों ने रचा इतिहास, श्रीलंका की धरती पर बने शतकवीर

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स आशंका जता रहे हैं कि यह फेक अकाउंट हो सकता है. अकाउंट को देखें तो इसमें काफी पोस्ट हैं और 1 लाख के करीब फॉलोअर्स भी हैं. इस अकाउंट को भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना भी फॉलो करते हैं. 

यूट्यूब चैनल पर क्रिकेट मैचों की समीक्षा करते हैं दानिश कनेरिया 
दानिश कनेरिया ने आरोप लगाया था कि उनके साथ पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में भेदभाव होता था और कुछ खिलाड़ी हिंदू होने की वजह से उन पर अभद्र टिप्पणियां भी करते थे. क्रिकेट से रिटायर होने के बाद कनेरिया अब अपना यूट्यूब चैनल चलाते हैं और वह पाकिस्तान के कई क्रिकेट शो में भी हिस्सा लेते हैं. कनेरिया ने पाकिस्तान के लिए 18 वनडे और 61 टेस्ट मैच खेले थे. वह लेग आर्म स्पिनर थे और जरूरत पड़ने पर बल्लेबाजी भी कर लेते थे. 

यह भी पढ़ें: Ajinkya Rahane की टीम इंडिया में वापसी के साथ ट्विटर पर मीम्स की ताबड़तोड़ बौछार, देखें फैंस के रिएक्शन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement