Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AUS vs PAK: डेविड वॉर्नर ने ठोका तूफानी शतक, पाकिस्तान के गेंदबाजों को जमकर धोया

बेंगलुरु में पाकिस्तान के खिलाफ डेविड वार्नर ने सिर्फ 85 गेंदों में ठोका शतक. पारी में अब तक उड़ाए 9 चौके और छह छक्के.

AUS vs PAK: डेविड वॉर्नर ने ठोका तूफानी शतक, पाकिस्तान के गेंदबाजों को जमकर धोया

David Warner Hits Century Against Pakistan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: डेविड वार्नर (David Warner) ने पाकिस्तान के खिलाफ शतक ठोक दिया है. उन्होंने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए सिर्फ 85 गेंदें ली. 10 रन पर मिले जीवनदान का पूरा फायदा उठाते हुए वॉर्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ लगातार चौथा वनडे शतक जड़ दिया. 30वें ओवर की चौथी गेंद पर वॉर्नर ने मोहम्मद नवाज की गेंद को आसानी से टहलाकर सिंगल पूरा किया और हेलमेट निकालकर हवा में उछलते हुए अपने ट्रेडमार्क जश्न मनाया. पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्डकप में यह वॉर्नर का लगातार दूसरा शतक भी है.

यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा के बाद मार्श-वार्नर ने हारिस रऊफ को धोया, पहले ओवर में कूटे 24 रन 

10 रन पर छूटा था कैच वॉर्नर का कैच

वॉर्नर जब 10 रन पर थे, तब उनका आसान कैच ओसामा मीर ने छोड़ दिया था. मैच के पाचवें ओवर में शाहीन शाहीन शाह अफरीदी ने ऑफ स्टंप के बाहर बैक ऑफ लेंथ गेंद की. वॉर्नर ने गेंद की ओर जाते हुए फ्लैट बैट से खेलना चाहा, लेकिन ऊपरी किनारे पर लगकर गेंद मिड ऑन की ओर खड़ी हो गई. वहां खड़े ओसामा मीर ने आसान कैच टपका दिया. जिसका परिणाम पाकिस्तान को भुगतना पड़ा.

पाकिस्तान के खिलाफ वॉर्नर का लगातार चौथा वनडे शतक

डेविड वॉर्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ लगातार चौथा वनडे शतक जड़ा. वर्ल्डकप 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ शतक ठोकने से पहले वॉर्नर ने लगातार तीन पारियों में शतक मारे थे. यह सिलसिला सिडनी में 2017 में शुरू हुआ था. वॉर्नर ने उस मैच में 130 रनों की पारी खेली थी. फिर अगले मैच में एडिलेड में वॉर्नर ने 179 रन ठोक दिए थे. इसके बाद टॉन्टन में 2019 वर्ल्डकप में वॉर्नर एक बार फिर पाकिस्तान के खिलाफ भारी पड़े थे. उन्होंने 107 रनों की जबरदस्त पारी खेली थी.

मिचेल मार्श के साथ निभाई दोहरी शतकीय साझेदारी

वॉर्नर के शतक पूरा करने के एक गेंद बाद ही उनके ओपनिंग पाटर्नर मिचेल मार्श ने भी अपना शतक पूरा किया. इस ऑस्ट्रेलिया ओपनिंग जोड़ी ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की धज्जिया उड़ाते हुए दोहरी शतकीय साझेदारी कर डाली है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement