Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

David Warner पर भारत दौरे से पहले चढ़ा पठान का खुमार, नए लुक के सामने तो शाहरुख खान भी मांगेंगे पानी

David Warner Pathan Look Ind Vs Aus Test: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज से पहले डेविड वॉर्नर के  रील्स और वीडियो बना रहे हैं. 

David Warner पर भारत दौरे से पहले चढ़ा पठान का खुमार, नए लुक के सामने तो शाहरुख खान भी मांगेंगे पानी

David Warner Pathan Look

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: डेविड वॉर्नर को भारत और खास तौर पर बॉलीवुड के गानों और फिल्मों से काफी प्यार है. उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर बॉलीवुड ही नहीं साउथ इंडियन फिल्मों पर भी ठुमके लगाने के कई रील्स और वीडियो वायरल हैं. अब भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज (Ind Vs Aus Test Series) से पहले उन्होंने पठान लुक में अपना वीडियो शेयर किया है. फैंस इस पर खूब मजे ले रहे हैं और कुछ तो पूछ रहे हैं कि क्या यह टीम इंडिया को मात देने के लिए एक वॉर्निंग है. 

David Warner Pathan Look Viral 
डेविड वॉर्नर ने शाहरुख खान के पठान लुक में अपना वीडियो शेयर किया हैं. उनका लुक, स्टाइल और मेकअप सब इतना परफेक्ट है कि पहली नजर में आप भी धोखा खा सकते हैं. ऐसा लग रहा है कि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में फिल्म का लुत्फ लिया है.

वॉर्नर ने शाहरुख की फिल्म देख ली है क्योंकि उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'वाह! क्या फिल्म है. क्या आप नाम बता सकते हैं?' इसके साथ उन्होंने हैशटैग लीजेंड का भी इस्तेमाल किया है. 

यह भी पढ़ें: Ravinra Jadeja की फॉर्म से कांपी ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में खलबली, कंगारुओं को दे रहे जड्डू से बचने की वॉर्निंग

9 फरवरी को है भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज का पहला टेस्ट 
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज का पहला मैच 9 फरवरी को शुरू हो रहा है. यह टेस्ट नागपुर में खेला जाएगा और दोनों ही टीमों के लिए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से यह सीरीज महत्वपूर्ण है. भारत के पास इस सीरीज में जीत के साथ टेस्ट रैंकिंग में नंबर 1 आने का भी मौका है. फिलहाल टीम इंडिया वनडे और टी20 में पहले नंबर पर काबिज है. टीम इंडिया के लिए इस टेस्ट से ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा भी वापसी करेंगे. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs NZ: लखनऊ में भारत बनाम न्यूजीलैंड की जोरदार जंग, घर में  बैठे यहां लें लाइव घमासान का लुत्फ  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement