Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Deepak Chahar Video: दीपक चाहर पर फिदा हुईं महिला फैंस, क्रिकेटर ने किया कुछ ऐसा कि खूब हो रही तारीफ, देखें वीडियो

Deepak Chahar Fans Video: चोटिल होने की वजह से लंबे समय से दीपक चाहर (Deepak Chahar) मैदान से दूर थे. भारत बनाम जिम्बाब्वे (Ind Vs Zim) सीरीज के साथ उनकी वापसी हुई है और वह छा गए हैं. जिम्बाब्वे में कुछ महिला फैंस इस क्रिकेटर पर फिदा हो गईं और इसका वीडियो वायरल हो रहा है. 

Deepak Chahar Video: दीपक चा�हर पर फिदा हुईं महिला फैंस, क्रिकेटर ने किया कुछ ऐसा कि खूब हो रही तारीफ, देखें वीडियो

Deepak Chahar Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया इस वक्त जिम्बाब्वे दौरे पर है. भारत ने तीन मैचों की सीरीज में निर्णायक बढ़त ले ली है. इस सीरीज के साथ मैदान पर दीपक चाहर की भी वापसी हुई है. चाहर के लिए जिम्बाब्वे में जबरदस्त क्रेज दिख रहा है. कुछ महिला फैंस तो उनके साथ तस्वीरें खिंचाने के लिए खासी बेचैन भी हो गई थीं. इस क्रिकेटर ने अपने फैंस का पूरा ध्यान रखा और सबके साथ फोटो खिंचवाई. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है और फैंस दीपक के अच्छे व्यवहार की तारीफ कर रहे हैं. 

Deepak Chahar ने फैंस को किया खुश 
वीडियो में कुछ विदेशी महिला फैंस चाहर से फोटो लेने की गुजारिश करती हैं. बाउंड्री लाइन पर खड़े बॉलर उनके साथ तस्वीरें खिंचवाते हैं. इसके बाद एक और महिला फैन आती है और वह भी तस्वीर लेती है. फैंस को इस दौरान चाहर की विनम्रता भी अच्छी लगी क्योंकि फैंस उनके कंधे पर हाथ रखकर तस्वीरें ले रही थीं. दोनों महिलाओं ने कंधे पर हाथ रखने की अनुमति मांगी थी और चाहर ने मुस्कुराते हुए उनकी बात मान ली थी.

फ़ोटो लेने का बाद दोनों महिलाएं बहुत खुश लग रही थीं. एक ने विक्ट्री का साइन भी बनाया था. दीपक को दूसरे वनडे में रेस्ट दिया गया था लेकिन पहले वनडे में आते ही वह छा गए थे. छह महीने बाद चोट से उबरकर टीम इंडिया में वापसी कर रहे गेंदबाज ने पहले वनडे में 27 रन देकर 3 विकेट झटके थे. उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' का अवॉर्ड भी मिला था. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs Zim मैच में लग रहे थे संजू-संजू के नारे और क्रिकेटर ने दिलाई धोनी की याद, देखें वीडियो   

चोट की वजह से नहीं खेले थे आईपीएल 
दीपक चाहर को इस साल आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलना था. चोट की वजह से वह पूरे आईपीएल से बाहर हो गए थे. चाहर ने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच फरवरी में खेला था और पिछले छह महीने से वह मैदान से दूर थे. 

छह महीने बाद वापसी करके उन्होंने सबको चौंका दिया है. अपने पहले ही मुकाबले में वह पूरी लय में नजर आ रहे हैं. इस गेंदबाज ने संकेत दे दिया है कि वह चोट से उबर चुके हैं और पूरी तैयारी के साथ उन्होंने मैदान पर वापसी की है. 

यह भी पढ़ें: फुटबॉलर रॉबर्ट लेवान्डॉस्की दे रहे थे ऑटोग्राफ, शातिर चोरों ने उड़ाई 56 लाख की घड़ी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement