Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पति को नहीं मिला T20 World Cup में मौका तो धनश्री ने दिया हौसला, देखें तस्वीरें

टी 20 विश्व कप 2022 में भारत के बाहर होने के बाद धनश्री वर्मा ने अपने क्रिकेटर पति युजवेंद्र चहल की हौसला अफजाई की है और एक खास मैसेज दिया है.

पति को नहीं मिला T20 World Cup में मौका तो धनश्री ने दिया हौसला, देखें तस्वीरें

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के फिरकी गेंदबाज युजवेंद्र चहल को टी20 विश्व कप में खेलने का मौका नहीं मिला. हालांकि, टीम इंडिया के विश्वकप से बाहर हो जाने के बाद युजवेंद्र चहल काफी मायूस हैं. ऐसे मौके पर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने टी 20 विश्व कप 2022 में भारत के बाहर होने के बाद अपने क्रिकेटर पति के लिए एक खास मैसेज लिखा है. धनश्री में यह कहकर अपने पति का सपोर्ट किया है कि उन्हें उन पर गर्व है. दिलचस्प बात यह है कि लेग स्पिनर ने इस साल 7.6 की इकॉनमी से 19 टी20 मैचों में 21 विकेट लेने के बावजूद टी20 विश्व कप में एक भी मैच नहीं खिलाया गया.

इंस्टाग्राम पर धनश्री ने अपने पति के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन दिया: "मैं तुमसे प्यार करती हूं और मुझे तुम पर बहुत गर्व है. हर दिन… हर पल."

यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा से मिलने के लिए रोते हुए मैदान में घुसा बच्चा, पुलिस ने लगाया भारी-भरकम जुर्माना

यहां देखें पोस्ट

यह भी पढ़ें: दानुष्का गुणाथिलाका की जमानत याचिका खारिज, नहीं खेल पाएंगे अब क्रिकेट

मेन इन ब्लू को सेमीफाइनल में जोस बटलर एंड कंपनी के खिलाफ 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा. बटलर और उनके सलामी जोड़ीदार एलेक्स हेल्स ने नाबाद रह कर 169 रनों का पीछा करते हुए आसान जीत हासिल है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement