Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ENG vs NZ Test: गेंद और बल्ले के बीच जारी खतरनाक जंग में हीरो बनकर सामने आया ये खिलाड़ी, खेली ऐतिहासिक पारी

England vs New Zealand Test Match: कांटे की टक्कर जारी है. मैच में इंग्लैंड का पलड़ा भारी है, लेकिन न्यूजीलैंड के लिए अकेले एक खिलाड़ी लड़ रहा है.

ENG vs NZ Test: गेंद और बल्ले के बीच जारी खतरनाक जंग में हीरो बनकर सामने आया ये खिलाड़ी, खेली ऐतिहासिक पारी

ENG vs NZ Devon Conway hits fifty

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: न्यूजीलैंड और इंग्लैंड (NZ vs ENG) के पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन भी शानदार खेल देखने को मिल रहा है. गेंद और बल्ले की खतरनाक जंग जारी, जिसमें गेंद हावी नजर आ रही है. पहले दिन 325 रन पर पारी घोषित करने वाली इंग्लैंड ने इस मैच में अभी तक अपनी पकड़ मजबूत बनाई हुई है. पहले ही दिन उसने न्यूजीलैंड को 29 ओवर खेलने को मजबूर कर दिया और इसका उसे फायदा भी मिला क्योंकि न्यूजीलैंड के तीन टॉप खिलाड़ी कल ही आउट हो गए थे और दूसरे दिन भी ऐसा ही कुछ हुआ और दो विकेट जल्दी निकल गए. 

कौन है वो हीरो?

महज 83 रन के स्कोर न्यूजीलैंड की आधी टीम पवेलियन लौट गई. लेकिन इस सब के बीच गेम में एक ऐसा खिलाड़ी भी है जो इंग्लैंड के खतरनाक गेंदबाजों का डट के सामने कर रहा है. ये बल्लेबाज है न्यूजीलैंड के ओपनर डेवोन कॉन्वे, जिन्होंने पूरी टीम का लोड अपने कंधों पर लिया और 77 रन की ऐतिहासिक पारी खेली. इन मुश्किल हालातों में कॉन्वे ने शानदार फिफ्टी लगाई है. ये ऐसी फिफ्टी है जिसे जल्द भूला नहीं जाएगा. फिफ्टी के साथ-साथ कॉन्वे ने पारी को भी संभाले रखने का काम भी किया. उन्होंने इस सूझबूझ से भरी पारी में 7 चौके और एक छक्का लगाया है.

ये भी पढ़ें: तीसरी पारी में इंग्लैंड का भी निकलेगा दम, जानें अगले 4 दिन में कैसे बदलेगा पिच का मिजाज

खतरनाक गेंदबाजी

बात की जाए इंग्लैंड की गेंदबाजी की तो वो टॉप क्लास रही है. जेमी एंडरसन अभी भी शानदार लय में बने हुए हैं. शुरू के अपने 11 ओवर्स में से उन्होंने 5 मेडन फेंके हैं तो वहीं दो विकेट भी झटके हैं. उनके साथ-साथ स्टुअर्ट ब्रॉड भी अच्छी लय में दिख रहे हैं और एक विकेट उन्हें भी मिला है. हालांकि ब्रॉड महंगे साबित हुए हैं. ओली रोबिंसन ने भी दो विकेट लिए हैं.

ये भी पढ़ें: पहले ही दिन इंग्लैंड के सामने न्यूजीलैंड की हालत खराब, डकेट और ब्रूक के बाद एंडरसन ने ढाया कहर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News
 पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement