Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'ये टीम इंडिया नहीं IPL इलेवन है...' बांग्लादेश के खिलाफ भारत की जीत पर पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज का बड़ा बयान

IND vs BAN 1st T20: बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 मैच में टीम इंडिया की जीत पर पूर्व पाकिस्तान क्रिकेटर ने बड़ा बयान दिया है.

Latest News
'ये टीम इंडिया नहीं IPL इलेवन है...' बांग्लादेश के खिलाफ भारत की जीत पर पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज का बड़ा बयान

IND Vs BAN 1st T20

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

भारत और बांग्लादेश के बीच बीती रात यानी 6 अक्टूबर को तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच खेला गया था. इस मैच को टीम इंडिया ने 7 विकेट से अपने नाम कर लिया और सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. हालांकि इस टीम में कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिला था. मयंक अग्रवाल और नीतिश कुमार रेड्डी ने डेब्यू भी किया था. इस बीच भारत के पड़ोसी मुल्क से 'यंग' टीम इंडिया पर बयान आया है. पूर्व पाकिस्तान क्रिकेटर बासित अली ने भारतीय टीम को लेकर टिप्पणी की है. आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है. 

पूर्व पाकिस्तान क्रिकेटर ने कही ये बात

बासित अली ने कहा, 'क्या ये वही बांग्लादेश है, जिसने पाकिस्तान टीम को उसके घर में 2-0 से हराया था. भारत के खिलाफ टेस्ट मैच आपने देखा होगा. टीम को पहले मैच में हार मिली और उसके बाद दूसरे टेस्ट में बारिश भी बांग्लादेश को नहीं बचा सकी. भारत ने अपना क्रिकेट बदल लिया है. रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेकर प्लेइंग इलेवन में जगह खाली कर दी है. ये भारतीय टीम नहीं है बल्कि आईपीएल की इलेवन है. जायसवाल, गिल, पंत, अय्यर और सिराज के न होने के बाद भी जिस तरह टीम ने खेला है, वो वाकई तारीफ की बात है.'

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को लेकर ये बोले बासित

बासित ने कहा, 'मयंक यादव को टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ले जाना चाहिए. जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी औ मंयक यादव की चौकड़ी तूफानी गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलिया को बताएगी कि असली तेज गेंदबाजी कहते किसे है.' इसके अलावा बासित ने हार्दिक पांड्या और नीतिश कुमार रेड्डी को एक साथ खिलाने के लिए कप्तान सूर्यकुमार यादव और कोच गौतम गंभीर की भी तारीफ की है. 

ऐसा रहा पहला टी20 मैच

बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 127 रन बनाए थे. इसके जवाब में टीम इंडिया ने 11.5 ओवरों में 132 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. टीम ने 49 गेंद रहते ही मैच जीत लिया था. इस मैच के हीरो रहे हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी के बाद बल्लेबाजी में अपना दमखम दिखाया. उन्होंने 16 गेंदों में 2 छक्के और 5 चौकों की मदद से नाबाद  39 रन बनाए हैं और टीम को आसानी से मैच जिता दिया.


यह भी पढ़ें- 'यंग' इंडिया के सामने नहीं टिक पाया बांग्लादेश, सूर्यकुमार यादव ब्रिगेड ने 71 गेंद में जीता मैच


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement