Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब बियर के चक्कर में लगी थी टीम इंडिया के पूर्व कोच की क्लास, पढ़ें क्या था वो किस्सा

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने एक शो में अपने कॉलेज के दिनों का एक मजेदार किस्सा सुनाया.

जब बियर के चक्कर में लगी थी टीम इंडिया के पूर्व कोच की क्लास, पढ़ें क्या था वो किस्सा

former indian cricket team coach ravi-shastri-was-caught-drinking-beer-in-his-hostel

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) इन दिनों फिर से कमेंट्री बॉक्स में लौट चुके हैं. वह आईपीएल (IPL) में कमेंट्री करते नजर आए थे और अब वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) के फाइनल में भी अपनी अवाज से दर्शकों को क्रिकेट का आखों देखा हाल सुनाने वाले हैं. टी20 विश्व कप 2020 से टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन के बाद रवि शास्त्री ने नवंबर 2021 में पद छोड़ दिया था. अपने कार्यकाल के दौरान रवि ने टीम इंडिया को विदेशों में कई ऐतिहासिक सीरीज में जीत दिलाई. माना जाता है कि भारतीय टीम में उन्होंने जो अनुशासन स्थापित किया है, वह मेन इन ब्लू की सफलता के कुछ कारणों में से एक है. 

ये भी पढ़ें: BCCI के पूर्व बॉस ने की MS Dhoni की जमकर तारीफ, कहा, 'सिर्फ आप ही यह चमत्कार कर सकते हैं'

हालांकि वह अपने खुलकर विचार रखने वाले स्वाभाव के लिए भी जाने जाते हैं. ऐसा कहा जाता है कि रवि शास्त्री को ड्रिंक करना बहुत पसंद है. टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन के बाद रवि शास्त्री के शराब से जुड़े कई मीम्स वायरल हुए हैं. रवि शास्त्री ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे वह हॉस्टल में रहते हुए शराब पिते हुए पकड़े गए थे. पूर्व भारतीय टीम के मुख्य कोच ने ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस में अपने शराब पीते हुए पकड़े जाने की कहानी सुनाई. शास्त्री ने अंडर-19 के दिनों में हॉस्टल में बीयर पीने की बात को माना. उन्होंने कहा कि वार्डन ने उन्हें बीयर पीते देखा था और उनसे बोतल ले ली थी.

वार्डन ने शास्त्री को बियर पीते हुए पकड़ा

रवि शास्त्री ने कहा कि वह बोतल ले जाने वाले थे और उन्होंने उनसे प्रतीक्षा करने का आग्रह किया क्योंकि वह आधी भरी हुई थी.उन्होंने वार्डन से बोतल के बारे में शिकायत न करने का भी अनुरोध किया. शास्त्री के मुताबिक वार्डन की रिपोर्ट के बाद उन्हें बुलाया गया था. जब अधिकारियों ने उन्हें डाटा, तो शास्त्री ने कहा कि वह उस व्यक्ति के साथ बीयर पीते हैं जिसे वह दुनिया में सबसे ज्यादा प्याक करते हैं. वह है उनके पिता.भारतीय दिग्गज ने आगे कहा कि अगर बीयर पीने से मैदान पर उनके प्रदर्शन पर असर पड़ता है, तो उन्हें हटाने का पूरा अधिकार है. शास्त्री के अनुसार मायने यह रखता है कि कोई मैदान पर क्या करता है, यह नहीं कि वह कितनी बियर पीता है. 

ये भी पढ़ें: GT के खिलाफ मुकाबले में पहले क्यों रोए थे MS Dhoni? खिताब जीतने के बाद बताई वजह

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement