Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gautam Gambhir Virat Kohli Fight: गंभीर और कोहली के बीच का जोरदार झगड़ा, क्या है दोनों के बीच लफड़े की वजह 

Gambhir Virat Big Fight: मैदान पर गौतम गंभीर और विराट कोहली दोनों ही बहुत आक्रामक रहते हैं. इन दोनों खिलाड़ियों के बीच झगड़े की खबरें भी रहती हैं.

Gautam Gambhir Virat Kohli Fight: गंभीर और कोहली के बीच का जोरदार झगड़ा, क्या है दोनों के बीच लफड़े की वजह 

gautam gambhir virat kohli fight

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के अंदर भी कई बार ऐसे हालात बन जाते हैं जब दो खिलाड़ियों के बीच झगड़े और मनमुटाव की खबरें बाहर आने लगती हैं. ऐसा ही कुछ विराट कोहली (Virat Kohli) और गौतम गंभीर के बीच हुआ था. दोनों के बीच एक बार तो मैदान पर ही झगड़ा हुआ था. हालांकि गंभीर और कोहली ने कभी सार्वजनिक तौर पर एक-दूसरे के साथ विवाद की बात नहीं मानी है. कहा जाता है कि दोनों के बीच ज्यादा अच्छे रिश्ते नहीं हैं. जानें दोनों के बीच विवाद की पूरी कहानी. 

IPL 6 में भिड़ गए थे गंभीर और कोहली, अपांयरों को आना
गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच विवाद की खबरें आईपीएल 2013 से आने लगी थी. उस वक्त गंभीर कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी कर रहे थे जबकि विराट रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान थे. दोनों टीमों के बीच मैच में आउट होने के बाद विराट पवेलियन की तरफ जा रहे थे और उसी दौरान गंभीर के साथ उनकी बहस शुरू हो गई. इसके बाद बात इतनी बढ़ गई कि गंभीर ने खुले आम विराट को बाहर पीटने की धमकी दे डाली थी. हालांकि खिलाड़ियों और अंपायरों ने आकर बीच-बचाव किया था. 

दोनों खिलाड़ियों को शांत कराने वालों में उस वक्त ऑलराउंडर रजत भाटिया भी थे. रजत का भी कहना है कि यह लड़ाई खेल के मैदान पर उस समय की परिस्थितियों की वजह से हुई थी. उन्होंने कहा कि दोनों को मैंने फिर कभी झगड़ते नहीं देखा और वे दोनों एक-दूसरे का सम्मान करते हैं. 

यह भी पढ़ें: बर्थडे पार्टी में धोनी और हार्दिक पंड्या का काला चश्मा डांस, वीडियो देख मजा आ जाएगा

कोहली और गंभीर के बीच आखिर विवाद किस बात का है? 
गौतम गंभीर और विराट कोहली दोनों ही हमेशा इस कहते हैं कि इस झगड़े के पीछे कोई व्यक्तिगत रंजिश नहीं थी. दिल्ली क्रिकेट सर्कल से जुड़े लोगों का कहना है कि गंभीर और विराट दोनों दिल्ली के लिए खेलते हैं और गंभीर उनके सीनियर थे. क्रिकेट से जुड़े लोगों का कहना है कि दोनों के बीच में व्यक्तिगत झगड़े जैसी बात नहीं है लेकिन दोनों के बीच बहुत गहरी दोस्ती जैसा भी नहीं है. गंभीर ने क्रिकेट से रिटायर होने के बाद कुछेक मौकों पर कोहली की आलोचना भी की है. हालांकि यह आलोचना पूरी तरह से क्रिकेट या बतौर कप्तान उनके फैसलों को लेकर ही रही है. 

यह भी पढ़ें: एशिया कप विवाद पर गंभीर का बड़ा बयान, जवाब सुनकर क्रिकेट फैंस को मिलेगी राहत

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement