Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

NZ vs SL T20: न्यूजीलैंड को मिला नया हीरो, श्रीलंका के खिलाफ शतक ठोक कर बदल दी टीम की किस्मत

Glenn Phillips ने पहले 50 रनों के लिए 40 गेंद खेले और अगले 50 रन उन्होंने सिर्फ 21 गेंद मे पूरा कर न्यूजीलैंड की स्थिति मजबूत कर दी.

Latest News
NZ vs SL T20: न्यूजीलैंड को मिला नया हीरो, श्रीलंका के खिलाफ शतक ठोक कर बदल दी टीम की किस्मत

Glenn Phillips century vs Sri Lanka in T20 World Cup 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सिडनी में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप सुपर 12 के श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबले में ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) ने शानदार शतक जड़ दिया है. एक समय न्यूजीलैंड के तीन विकेट सिर्फ 15 के स्कोर पर आउट हो गए थे. जिसमें कप्तान विलियमसन (Kane Williamson) का विकेट भी शामिल था. ग्लेन फिलिप्स ने मोर्चा संभाला और टीम को पावरप्ले तक 25 के स्कोर तक पहुंचाया. उन्होंने डेरेल मिचेल के साथ मिलकर शानदार साझेदारी निभाई और टीम को 100 के करीब पहुंचा दिया. 99 के स्कोर पर मिचेल आउट हुए लेकिन फिलिप की फॉर्म जारी रही और उन्होंने एक छोर संभालकर रखा. 

'World Cup जीतने के लिए गधे को भी बनाना पड़ता है बाप' जानें अकरम ने किसके लिए कही ये बात

केन विलियमसन ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. कीवी टीम की शुरुआत खराब रही और पहले ओवर में ही फिन ऐलन आउट हो गए. तीसरे ओवर में दूसरे सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे भी पवेलियन लौट गए. कप्तान विलियमसन भी कुछ खास नहीं कर सके और 13 गेंद में 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. एक समय 100 रन बनाना मुश्किल लग रहा था तब ग्लेन फिलिप्स ने डेरेल मिचेल के साथ पारी संभाली और अपना अर्धशतक पूरा किया. 99 के स्कोर पर मिचेल आउट हुए लेकिन फिलिप्स जमें रहे और अपने टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर का दूसरा शतक जड़ दिया. 

45 के स्कोर पर श्रीलंकाई कप्तान ने छोड़ा था कैच

हालांकि उनके शतक में श्रीलंकाई फिल्डर्स का भी योगदान है. जब फिलिप्स 45 के स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे थे तब कप्तान दसुन शनाका ने उनका आसान कैच छोड़ दिया. इसके बाद फिलिप्स ने पिछे मुड़कर नहीं देखा और अपनी पारी में 10 चौके और 4 छक्के लगाते हुए शतक जड़ डाला. ग्लेन फिलिप्स के शानदार 104 रनों की बदौलत न्यूजीलैंड की टीम 167 के स्कोर तक पहुंचने में कामयाब रही. कीवी पारी में 5 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार किए बिना ही आउट हो गए. श्रीलंका की ओर से कसुन रजिता ने दो विकेट झटके तो महीश तिक्षणा, लहिरु कुमारा, वनिंदु हसरंगा और धनंजय डी सिल्वा को एक-एक विकेट मिले. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement